बिज़नस

स्मार्टफोन को गर्मी में हीट होने से बचाने के लिए OnePlus लॉन्च करेगा नया धांसू अपडेट

क्या आप भी हाल ही में लॉन्च हुआ वनप्लस SmartPhone इस्तेमाल कर रहे हैं? और यदि आप भी लंबे समय से टेलीफोन में हीटिंग की परेशानी का सामना कर रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस परेशानी को हल करने के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपडेट हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड SmartPhone की एक बड़ी परेशानी को ठीक कर रहा है. यह उन हीटिंग समस्याओं को खत्म कर देता है जो उपयोगकर्ताओं को अतीत में Nord CE 4 के साथ अनुभव होती रही हैं. आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं-

कैमरा स्थिरता में भी सुधार हुआ
वनप्लस नोर्ड सीई 4 को एक नया अपडेट मिला है जो सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है और डिवाइस को ओवरहीटिंग से बचाता है. कंपनी का वादा है कि यह अपडेट बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए कैमरा स्थिरता में भी सुधार करेगा. यह छोटा सा अपडेट है, लेकिन यूजर्स की कई बड़ी समस्याओं का निवारण कर सकता है.

धीरे-धीरे सभी के लिए लागू किया जाएगा
हालांकि, अभी यह अपडेट कुछ ही यूजर्स को मिला है और कंपनी इसे धीरे-धीरे सभी के लिए जारी कर रही है. लोग सेटिंग्स सेक्शन में जाकर नए सॉफ्टवेयर अपडेट की जांच कर सकते हैं, हालांकि जब भी कोई नया अपडेट आता है तो डिवाइस स्वयं ही एक नोटिफिकेशन भेजता है. याद करा दें कि कंपनी ने अप्रैल में OnePlus Nord CE 4 लॉन्च किया था और इसमें 8GB रैम थी. + 128GB स्टोरेज की मूल्य 24,999 रुपये है. 8GB + 256GB मॉडल की मूल्य 26,999 रुपये है. 25 हजार रुपये से कम मूल्य वाला यह वनप्लस नोर्ड CE 4 एक स्टाइलिश और दमदार SmartPhone है. जो बहुत बढ़िया डिजाइन के साथ आता है.

आपको एक ताकतवर क्वालकॉम प्रोसेसर मिलता है
फोन में एंड्रॉइड 14 ओएस मिलता है. यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है. टेलीफोन में 8GB LPDDR4x रैम है. इसे आप 128GB या 256GB स्टोरेज मॉडल में भी खरीद सकते हैं. Nord CE 4 में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश दर को भी सपोर्ट करता है.

कैमरा भी कमाल का है
कैमरे की बात करें तो वनप्लस नोर्ड CE 4 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और बहुत बढ़िया सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है. आप 4K में 30fps पर या 1080P में 60/30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, और इसमें सुपर स्लो-मोशन और टाइम-लैप्स रिकॉर्डिंग के लिए समर्थन है. डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी है और यह 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Related Articles

Back to top button