बिज़नस

जुलाई में लांच होने जा रहे है यह शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

क्या आप भी नया टेलीफोन खरीदने की सोच रहे हैं? यदि हां, तो जुलाई में एक के बाद एक SmartPhone लॉन्च होने वाले हैं. इसमें बजट रेंज से लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट के टेलीफोन शामिल होंगे. सैमसंग, रेडमी, ओप्पो, मोटोरोला और OnePlus ने नए अपकमिंग फोन्स की लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी है. ऐसा लग रहा है अगले महीने स्मार्टफोन्स की बारिश होने वाली है. नए टेलीफोन का प्रतीक्षा कर रहे लोगों के लिए ये महीना काफी खास होने वाला है. चलिए सभी फोन्स के बारे में जानते हैं…

Moto Razr 50 Ultra

ऐसा लग रहा है जुलाई महीने में मुड़ने वाले फोन्स सबसे अधिक देखने को मिलेंगी और इसकी आरंभ सबसे पहले मोटोरोला से होगी. कंपनी ने हाल ही में Moto Razr 50 Ultra की लॉन्च डेट कंफर्म की थी. ये टेलीफोन अब हिंदुस्तान में 4 जुलाई को आ रहा है. टेलीफोन दमदार स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट, 6.9-इंच की एक स्क्रीन, 12जीबी रैम और दमदार कैमरा के साथ आएगा. ये टेलीफोन 75,000 रुपये की रेंज में लॉन्च होगा.

Redmi 13 5G

कंपनी बजट टेलीफोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए सस्ता टेलीफोन ला रही है, जिसे कंपनी ने रेडमी 13 5जी नाम दिया है. ये टेलीफोन हिंदुस्तान में 9 जुलाई को लॉन्च होगा. SmartPhone Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट, एंड्रॉयड 14 बेस्ड HyperOS, 108 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा, 5,030एमएएच बैटरी के साथ 12,999 रुपये में आ रहा है.सैमसंग भी अपने दो फोल्ड टेलीफोन Fold 6 और Flip 6 को जुलाई में पेश करने वाला है. ये कंपनी के सबसे महंगे और दमदार स्मार्टफोंस में से एक हैं. कंपनी इन्हें 10 जुलाई को ग्लोबल इवेंट में पेश करेगी. इतना ही नहीं टेलीफोन में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल चिपसेट मिलने वाला है और ये सभी डिवाइस Galaxy AI के साथ आएंगे. बोला जा रहा है कि इस बार फोल्ड मैकेनिज्म को कंपनी ने और भी बेहतर किया है. Z Fold 6 का प्राइस 1,25,000 और Z Flip 6 की मूल्य 79,499 रुपये हो सकती है.

Oppo Reno 12 Pro

ओप्पो भी जल्द ही अपनी रेनो 12 सीरीज को पेश करने जा रहा है. जिसमें AI के साथ कई दमदार फीचर मिलेंगे और टेलीफोन बिना नेटवर्क के भी कॉल करने की सुविधा देगा. ये डिवाइस 12 जुलाई को लॉन्च होंगे. डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट, 50MP सेल्फी कैमरा, 50 MP ड्यूल बैक कैमरा मिल सकते हैं. इसकी मूल्य 40,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

OnePlus Nord 4

वनप्लस भी जुलाई में बड़ा तोहफा देने वाला है. कंपनी नोर्ड 4 हिंदुस्तान में 14 जुलाई को पेश करने वाली है. टेलीफोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 7+ Gen 3 चिपसेट मिल सकता है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश दर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगी. टेलीफोन में 50MP रियर कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा, 5,500mAh बैटरी​ और कई फीचर्स मिल सकते हैं. इसकी मूल्य 28,999 रुपये होने की आशा है

Related Articles

Back to top button