बिज़नस

जियो अपने यूजर्स को हर कैटिगरी में दे रही ये जबरदस्त प्लान ऑफर

जियो (Jio) अपने यूजर्स को हर कैटिगरी में जबरदस्त प्लान ऑफर कर रहा है. वहीं, यदि आप फुल ऑन एंटरटेनमेंट वाले प्लान की तलाश में हैं, तो भी जियो के पास ऑप्शन की कमी नहीं है. कंपनी यूजर्स को अपने एंटरटेनमेंट प्लान्स की कैटिगरी में जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स ऑफर कर रही है. इन प्लान में आपको 78जीबी तक एक्सट्रा डेटा मिलेगा. इन प्लान में एलिजिबल यूजर्स को कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है. ये प्लान 365 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं. सबसे खास बात है कि इन प्लान में आपको 15 ओटीटी ऐप तक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

398 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में यूजर्स को 6जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री मिलेगा. प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है. जियो के इस प्लान में आपको प्रत्येक दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड भी मिलेगी. यह प्लान सोनी लिव, जियो सिनेमा प्रीमियम और जी5 के साथ 13 ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

1198 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको डेली 2जीबी डेटा के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 18जीबी एक्सट्रा डेटा दे रही है. एलिजिबल यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड डेटा भी दिया जा रहा है. बाकी प्लान की तरह इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रत्येक दिन 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे. जियो का यह प्लान 15 ओटीटी ऐप के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है, जिनमें प्राइम वीडियो मोबाइल और डिज्नी+ हॉटस्टार शामिल है.

4498 रुपये वाला प्लान
365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको प्रत्येक दिन 2जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में कंपनी 78जीबी एक्सट्रा डेटा फ्री दे रही है. यह प्लान एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी देता है. रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार, प्राइम वीडियो औक सोनी लिव के साथ 15 ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस मिलेगा.

Related Articles

Back to top button