बिज़नस

जानिए, किस दिन शुरू हो रही है Amazon की Prime Day Sale

Amazon Prime Day Sale 2024 की तारीख का घोषणा हो गया है. Amazon की तरफ से वर्ष की सबसे बड़ी सेल में से एक Prime Day खास तौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए है. इस दौरान प्राइम मेंबर्स को कई तरह के प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट और लुभावने डील्स दी जाती हैं. Amazon Prime Day Sale 2024 जुलाई के तीसरे सप्ताह में होगी. दो दिन की औनलाइन सेल में ग्राहक गैजेट्स और घरेलू सामान से लेकर फैशन और कई अन्य टॉप कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बहुत बढ़िया डील्स पा सकते हैं. पिछले वर्षों की तरह इस बार भी Amazon अपने कार्ड और EMI लेंन-देंन के जरिए किए गए पेमेंट पर पक्की बचत का वादा कर रहा है. सेल के दौरान Amazon Echo डिवाइस जैसे Amazon प्रोडक्ट्स की कीमतों में भी कटौती होने की आशा है.

Amazon Prime Day Sale 2024 की तारीखें लाइव
ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने मंगलवार को जानकारी दी कि उसकी लोकप्रिय Amazon Prime Day Sale शनिवार, 20 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे प्रारम्भ होगी और रविवार, 21 जुलाई रात 11:59 बजे तक चलेगी. 48 घंटे की इस सेल में इंटेल, सैमसंग, वनप्लस, iQoo, ऑनर, सोनी, आसुस और अन्य सहित 450 से अधिक भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के नए उत्पाद लॉन्च देखने को मिलेंगे. Amazon Prime Day 2024 में घर और रसोई, फैशन और सौंदर्य, आभूषण, हस्तशिल्प उत्पादों और कई अन्य श्रेणियों सहित छोटे और बड़े व्यवसायों से हजारों नए लॉन्च लाने की भी पुष्टि की गई है.

Amazon Prime Day Sale 2024 बैंक ऑफ़र
Amazon Prime Day Sale 2024 के दौरान, खरीदार ICICI बैंक कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन, भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन का इस्तेमाल करके भुगतान पर 10 फीसदी की बचत का फायदा उठा सकते हैं. ये फायदा सौदों को और भी सुन्दर बना देंगे. Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता 2,500 रुपये तक के वेलकम रिवॉर्ड, 300 रुपये का कैशबैक (केवल प्राइम सदस्यों के लिए) और 2,200 रुपये तक के रिवॉर्ड का फायदा उठा सकते हैं. Amazon की आनें वाले Prime Day Sale में प्रमुख Amazon उत्पादों पर भी डील्स मिलेंगी. Echo स्मार्ट स्पीकर और Fire TV Stick पर 55 फीसदी तक की छूट की पुष्टि की गई है. सेल ऑफ़र के अलावा, Amazon लाखों उत्पादों की उसी दिन और अगले दिन डिलीवरी का आश्वासन दे रहा है.

Amazon Prime Day Sale 2024 केवल प्राइम मेंबर्स के लिए है. ग्राहक डिस्काउंट सेल में भाग लेने के लिए प्राइम मेंबरशिप खरीद सकते हैं. यदि आप पहले से प्राइम मेंबर नहीं हैं, तो आप सेल के दौरान खरीदारी करने के लिए 30-दिन का मुफ़्त ट्रायल प्रारम्भ कर सकते हैं. हिंदुस्तान में, प्राइम मेंबरशिप की मूल्य एक महीने के लिए 299 रुपये, तीन महीने के लिए 599 रुपये, एक वर्ष के लिए 1,499 रुपये और Amazon Prime शॉपिंग एडिशन प्लान की मूल्य 12 महीने के लिए 399 रुपये है.

Related Articles

Back to top button