बिज़नस

इस दिन लॉन्च होगा CMF Phone 1

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,CMF अपने लेटेस्ट Phone 1 को 8 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है. इसके अतिरिक्त कंपनी CMF Buds Pro 2 और CMF Watch Pro 2 को भी दुनिया के सामने पेश करेगी. Nothing का सब-ब्रांड CMF अपने Phone 1 में आने वाले कंपोनेंट्स को लेकर लगातार टीजर जारी कर रहा है, जिसकी वजह से यूजर्स का क्रेज भी इसे लेकर देखने को मिल रहा है. जानकारी के अनुसार CMF के Phone 1 की बिक्री Flipkart पर होगी. CMF Phone 1 के फीचर्स धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं. कंपनी के अनुसार Phone 1 में नया MediaTek Dimensity प्रोसेसर दिया गया है.

CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन

सामने आ रही जानकारी के अनुसार Phone 1 में 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अतिरिक्त इसमें MediaTek Dimensity 7300 5G SoC प्रोसेसर दिए जाने का भी खुलासा हुआ है. CMF Phone 1 ऑक्टा-कोर चिपसेट ने AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 6,73,000 स्कोर किया है, इस प्रोसेसर का यह स्कोर स्नैपड्रैगन 782G, डाइमेंशन 7050 और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से बेहतर है. इसका मतलब है कि इस टेलीफोन की परफॉर्मेंस बेहतर होगी. आशा है कि टेलीफोन को बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा. वहीं यदि कैमरे की बात करें तो Phone 1 में डुअल रियर कैमरा यूनिट मिलेगी जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

CMF Phone 1 की कीमत
अगर CMF Phone 1 की मूल्य की बात करें तो इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन इसे बजट सेगमेंट में पेश किया जा सकता है. उसके अनुसार इसकी मूल्य 20,000 रुपये से कम हो सकती है. कंपनी ने Phone 1 में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट दिया है. इसमें 8 जीबी रैम दी जा सकती है, जिसे बूस्टर तकनीक से 16 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 6 और डुअल 5G ऑप्शन मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button