बिहार

लापता बच्चे का मिट्टी में दफन मिला शव: बेतिया के बेहरी में नाबालिग दोस्तों पर हत्या का आरोप

बेतिया में तीन दिन से लापता एक 10 वर्ष के बच्चे का मृतशरीर पुलिस ने जमीन खोद कर बरामद किया है. घटना जिले के सिकटा थाना क्षेत्र भीतर बेहरी वार्ड नंबर-10 की है. हालांकि परिजन मृत बच्चे के दोस्तों पर मर्डर कर मृतशरीर जमीन में दफनाने का इल्जाम लगा रहे हैं.

फिलहाल, पुलिस ने मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज मुद्दे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष राज रोशन ने कहा कि मृतक की पहचान सिकटा थाना क्षेत्र भीतर बेहरी गांव निवासी सुरेश पटेल के 10 वर्ष के बेटे बबलू कुमार के रूप में की गई है.

तीन दिनों से लापता था बबलू

बबलू तीन दिनों से लापता था. शुक्रवार दोपहर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके गांव के पूरब पोखर के नजदीक से जमीन खोदकर मृतशरीर को बरामद किया है.मामले में मृतक के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, जीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराने आए मृतक के चाचा भरत पटेल ने मृतक के दोस्तों पर मर्डर का इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा कि बबलू बीते मंगलवार की शाम से ही लापता था. रात में घर नहीं पहुंचने पर उसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी.

लेकिन, उसका पता नहीं चल पाया. इधर, शुक्रवार की दोपहर ग्रामीणों ने गांव के पूरब पोखर के नजदीक कौओं के झुंड को देखा, वहां पहुंचे तो मिट्टी में पैर दिखाई दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक के पिता मजदूरी करने पंजाब गए हुए हैं.

पुलिस ने दो दोस्तों को हिरासत में लिया

उन्होंने कहा कि बबलू दोस्तों के साथ जुआ खेल 800 रूपया जीता था. यह पैसे उसके दोस्त मांग रहे थे, नहीं देने पर उसकी गला दबाकर मर्डर कर दी और मृतशरीर को पोखर के नजदीक गढ़ा खोद गाढ़ दिया. इधर, इंस्पेक्टर सरफराज अहमद ने कहा कि मृतक के दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button