बिहारलेटैस्ट न्यूज़

मणिपुर दो युवतियों के साथ की गई अमानवीय हरकत पर नीतीश ने पीएम पर साधा निशाना

बिहार के मुख्ममंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नीतीश कुमार पर जमकर धावा कहा है. उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बिना बोला कि विपक्षी दलों के जुटान से वह घबराहट में हैं. I.N.D.I.A. नाम से ही उन्हें घबराहट हो रही है. अभी दो ही बैठक में यह हाल है, आगे क्या होगा पता नहीं. मणिपुर अत्याचार और दो युवतियों के साथ की गई अमानवीय हरकत को लेकर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि मणिपुर में जो अत्याचार हुई है कि उस पर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी क्यों नहीं बोल रहे हैं. खामोशी क्यों साधे हुए हैं? I.N.D.I.A. और विपक्षी एकता को लेकर दिए गए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान के प्रश्न पर मुख्यमंत्री नीतीश ने बोला कि विपक्षी एकता की बैठक से उन्हें घबराहट होने लगी है. इसलिए जो मन में आ रहा वह कह रहे हैं. यह बातें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के कारगिल चौक पर बुधवार सुबह करीब 11 बजे कही. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे.

लगातार इतिहास बदलने की प्रयास कर रहे, अब नहीं बदल पाएंगे

सीएम नीतीश कुमार ने दावा करते हुए बोला कि जो लोग राष्ट्र की इतिहास को बदलने की प्रयास कर रहे थे, वह अब इतिहास नहीं बदल पाएंगे. 2024 में जनता उन्हें उत्तर देगी. वह लोग तो एक बार बापू का नाम भी नहीं ले रहे. 9 वर्ष राज किया और लगातार इतिहास बदलने की प्रयास कर रहे. आजतक ऐसा नहीं हुआ कि राष्ट्र के इतिहास को बदलने की प्रयास की गई. श्रद्धेय अटल जी के समय में भी ऐसा नहीं हुआ था. अब यह लोग राष्ट्र के इतिहास को बदलने की प्रयास कर रहे.

भाजपा वाले I.N.D.I.A. के दबाव में हैं, हमलोग देशहित में काम करेंगे

सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि हमलोग देशहित में हमलोग काम करेंगे. बीजेपी वाले I.N.D.I.A. के दबाव में हैं. वह लोग कभी एनडीए चलाए हैं. अटल जी के समय में एनडीए का बना था यह नाम भी एनडीए के समय में दिया गया था. अब इतना वर्ष बाद मीटिंग कर रहे हैं. विपक्षी एकता की मीटिंग के बाद एनडीए ने दिल्ली में बैठक की. बैठक में जो इतने दल शामिल हुए, उन्हें कोई जानता भी है क्या. किसी राज्य में उनकी क्या स्थिति है, यह जनता अच्छी तरह जानती है.

कौन कहां से लड़ेगा, यह आगे की विपक्षी एकता की बैठक में तय होगा

विपक्षी एकता की मीटिंग के प्रश्न पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बोला कि विपक्षी एकता की मीटिंग में सब तय हो गया है. कौन कहां से लड़ेगा, यह आगे की बैठक में तय होगा. राष्ट्र भर की सभी पार्टी विकास के लिए एकजुट हुई है. हमलोग राष्ट्र भलाई काम कर रहे हैं. वहीं मंत्रिमंडल विस्तार पर उन्होंने बोला कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. बिहार में लगातार काम हो रहा है.

Related Articles

Back to top button