बिहार

बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने एक शादीशुदा महिला की गोली मारकर की निर्मम हत्या

बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने सोए हालत में एक शादीशुदा स्त्री की गोली मारकर निर्मम ढंग से मर्डर कर दी. इस मर्डर के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के कस्टोली गांव की है. मृत स्त्री की पहचान कस्टोली गांव के रहने वाले दिनेश कुमार महतो की पत्नी इंदू देवी के रूप में की गई है.

मुझे गोली मारने आए थे अपराधी

 

मृत स्त्री के पति दिनेश कुमार महतो ने कहा है कि रविवार देर रात मैं अपनी पत्नी के साथ घर के बरामदे पर सोया हुआ था. बारिश के कारण थोड़ ठंड लगने लगी तो अपने कमरे में सोने चला गया. अचानक गोली चलने की आवाज से नींद खुली. बाहर निकलकर देखा तो दंग रह गया. अपराधियों ने मेरी पत्नी की मर्डर कर दी और फरार हो गए. उन्होंने कहा है कि जमीनी टकराव के कारण क्रिमिनल मुझे गोली मारने आए थे. लेकिन, मैं कमरे में चला गया था. इसलिए मेरी पत्नी की मर्डर कर दी.

गांव के ही दबंग के साथ टकराव चल रहा था

दिनेश कुमार ने कहा कि गांव के ही रहने वाले दबंग के साथ जमीनी टकराव चल रहा था. इस जमीन टकराव के कारण अपराधियों ने मेरी पत्नी की गोली मारकर मर्डर कर दी. अभी इस मर्डर के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है. इधर, मंसूरचक पुलिस स्टेशन के पुलिस पहुंचकर मृतशरीर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर हॉस्पिटल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मंसूरचक थाना अध्यक्ष ने कहा है कि महिला की गोली मारकर मर्डर करने का मुद्दा सामने आया है. अभी पुलिस पूरे मुद्दे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि जमीनी टकराव में घटना को अंजाम दिया है. कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है. अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है.

Related Articles

Back to top button