बिहार

नालंदा में कार सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट करके छड़ लदे ट्रैक्टर को लूटा

नालंदा में लुटेरों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. मुद्दा चेरो ओपी भीतर खरुआरा पुल के नजदीक की है, जहां चार पहिया सवार लुटेरों ने ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाते उसके साथ हाथापाई की और छड़ लदे ट्रैक्टर को लूट लिया.

ड्राइवर को बंधक बनाकर फरार हो गए बदमाश

छड़ फैक्ट्री के मालिक सुनील साव ने कहा कि उनके भतीजे के मोबाइल पर रात्रि में ट्रैक्टर चालाक का टेलीफोन आया की चार पहिया सवार लुटेरों के द्वारा ट्रैक्टर को ओवरटेक करते हुए चेरो ओपी से महज 50 मीटर की दूरी पर रोक लिया गया और हाथापाई करते हुए जबरन उसे कार में बिठा लिया और छड़ लोड ट्रैक्टर को गायब कर दिया. कार में बैठाकर ड्राइवर को चण्डी थाना क्षेत्र के रामघाट के नजदीक लेकर चला गया जहां पुल निर्माण के लिए बनाए गए कमरे में हाथ पैर एवं मुंह में कपड़ा ठूस कर वहीं छोड़ लुटेरे फरार हो गए. किसी तरह से ड्राइवर स्वयं को बंधन मुक्त करते हुए सड़क पर आया और टेलीफोन कर घटना की जानकारी दी. इसके उपरांत वे लोग लोकल पुलिस की सहायता से चेरो ओपी पुलिस को घटना की जानकारी दी और ड्राइवर को रामघाट से बरामद करते हुए उपचार के लिए हरनौत रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया इसके उपरांत पुलिस मुद्दे की जांच में जुट गई.

कार सवारों लुटेरों ने की मारपीट

पूछताछ में ड्राइवर अरविंद प्रसाद ने कहा कि बारिश होने की वजह से वह ट्रैक्टर को चेरो ओपी के नजदीक ही लगाकर खड़ा था. जैसे ही बारिश कम हुई तो वह ट्रैक्टर लेकर आगे बढ़ने लगा. इसी बीच चार पहिया गाड़ी जबरन ट्रैक्टर के आगे आ गया और ब्रेक लगा दी, जिसके कारण ट्रैक्टर वाहन के पीछे लग गई. इतने में ही कार सवार उतरकर उसके साथ हाथापाई करने लगे सभी 25 से 35 वर्ष के उम्र के थे और जबरन उसे ट्रैक्टर से उतार कर वाहन में बिठा लिया और वहां से उसे लेकर रामघाट की तरफ चल पड़े.

वहीं इस मुद्दे में चेरो ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार पंडित ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही लुटेरों को पकड़ मुद्दे का उद्वेदन कर लिया जाएगा. कार सवार आधा दर्जन लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.

Related Articles

Back to top button