बिहार

गया में युवक की हत्या मामले में आक्रोशितों ने किया विरोध प्रदर्शन

गया में सोमवार की रात मगध यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के खजवती बाजार नागेश्वर मोड़ के पास एक पुरुष की गोली मारकर मर्डर कर दी गई थी. परिजनों का बोलना है कि किसी ने छोटू उर्फ शशिकांत(24) को टेलीफोन कर बुलाया.

इस घटना से गुस्साए लोगों ने मंगलवार दोपहर गया-बोधगया सड़क जाम कर बारिश के बीच जोरदार प्रदर्शन किया. मारा गया पुरुष बोधगया में मोबाइल दुकान चलाता था. घटना देर रात की बताई जा रही है.

हत्या किसने और क्यों कि यह अब तक साफ नहीं हो सका है. MU थाना पुलिस इस मुद्दे की जांच में जुट गई है. हालांकि, अब तक किसी प्रकार की कोई कामयाबी पुलिस को नहीं मिली है. वहीं, मृतशरीर का गया मगध मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

मृतक के बड़े भाई आकाश राज ने कहा कि सोमवार रात 10 बजे के करीब छोटू अपनी दुकान बंद कर रहा था. इसी बीच किसी का उसके मोबाइल पर कॉल आया. टेलीफोन करने वाले ने उसे बोधगया में बुलाया. वह खजवती मोड़ के पास से बोधगया के लिए निकला था. लेकिन देर रात किसी ने सूचना दी कि छोटू, नागेश्वर मोड़ के पास गिरा पड़ा है. उसे गोली लगी है. मौके पर जाकर देखा तो छोटू खून से लथपथ और अचेत पड़ा हुआ था. उसे शीघ्र में मगध मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस बात से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को खजवती के पास टायर जला कर पुरजोर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी मर्डर करने वाले कि गिरफ्तारी और पीड़ित को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. किसी तरह से पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत किया. प्रदर्शन कर व्यवसायियों का बोलना है कि जब तक क्रिमिनल नहीं पकड़े जाते हैं. व्यवसायी अपनी दुकानें बंद रखेंगे.

इधर, बोधगया DSP कुमार सौरभ ने बोला कि पुलिस की विशेष टीम लगाई गई है. FSL की टीम ने मौके की जांच की है. कुछ इनपुट भी मिले हैं. शीघ्र ही क्रिमिनल गिरफ्त में होंगे. मर्डर की वजह पूछे जाने के प्रश्न पर बोला कि यह तो अपराधियों के पकड़े जाने के बाद ही साफ हो सकेगा.

Related Articles

Back to top button