Loading...

बिहार के अरसिया में कई दुकानों में लगी भीषण आग

पटना : बिहार के अरसिया में कई दुकानों में एक साथ भीषण आग लगने की समाचार है। अरसिया के फारबिसगंज में लगी इस आग से एक करोड़ से ज्यादा का सामान जल कर खाक हो जाने की बात सामने आई है। आग लगने का कारण बिजली के शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। फ़िलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। राहत व बचाव कर किये जा रहे है, वही कुछ लोग प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी कर रहे है। फ़िलहाल दमकल कर्मी आग बुझाने की कवायद में जुटे है।Image result for बिहार के अरसिया में कई दुकानों में लगी भीषण आग

गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात को मदुरै के विश्व प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में भी भयानक आग लग गई । घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की पांच से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में लगी है। मदुरै जिले के कलेक्टर अपनी निगरानी में राहत-बचाव काम करवा रहे थे। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया एक दुकान में शॉर्ट शर्किट को माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   विश्व बैंक के योगदान से जहानाबाद में मिलेगा स्वच्छ पानी
Loading...
loading...

आग इस दुकान से मीनाक्षी अम्मन मंदिर के प्रवेश द्वार तक पहुंच गई। इस द्वार पर मशहूर हजार स्तंभ हॉल (Thousand Pillar Hall) भी है। बता दे कि मंदिर के प्रवेश द्वार पर आग लगने की घटना शुक्रवार देर रात हुई। तमिलनाडु के मदुरै में स्थित इस मंदिर में हिंदुस्तान समेत संसार भर से श्रद्धालु आते हैं।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...