X
    Categories: फोटो गैलरी

100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म पद्मावत‍

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की एंट्री पहले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में हो चुकी है. लंबे वीकेंड का फायदा पद्मावत को मिल ही गया, फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में 114 करोड़ की कमाई दर्ज करवा ली है. बॉक्स ऑफिस के इन लेटेस्ट आंकड़ो के साथ पद्मावत शाहिद कपूर की पहली 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रिलीज के पहले रविवार को फिल्म ने 31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह‍ से फिल्म कुल कमाई 114 करोड़ रुपये हो गई है. ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार(लिमि‍टिड प्रीव्यू) को 5 करोड़ रु, शुक्रवार को 32 करोड़ रु, शनिवार को 27 करोड़ रु. और रविवार को 31 करोड़ रुपये की कमाई की है.
यही नहीं पद्मावत का 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस के मार्क के साथ अब ये फिल्म दीपिका की 7वीं 100 करोड़ रु के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन चुकी है.
114 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म पद्मावत रणवीर सिंह‍ की तीसरी 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली बन चुकी है. इससे पहले उनकी फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी इस क्लब में एंट्री कर चकी हैं.

समीक्षकों के बीच फिल्म के कंटेंट को लेकर  छिड़े विवाद के बावजूद फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. ये फिल्म नॉर्थ अमेरिका में सिंगल डे में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है.

Loading...

फिल्म यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और बाकी देशों में भी कमाई के शानदार आंकड़े दर्ज करवा रही है.

loading...

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे रिस्पॉन्स से दीपिका बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह पहले बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर इतनी एक्साइटिड नहीं होती थीं. लेकिन इस बार वह बेहत उत्साहिद ह‍ैं.

Loading...
News Room :

Comments are closed.