X
    Categories: फोटो गैलरी

बेनाफ्शा ने वरुण सूद से अफेयर पर झाड़ा पल्ला

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी उसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में प्रियांक शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आई बेनाफ्शा सूनावाला ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर एक और यू-टर्न लिया है.

शो से पहले वह वरुण सूद के साथ रिलेशन में थी. बिग बॉस में वह प्रियांक शर्मा के करीब आती देखी गईं. लेकिन घर से बाहर जाते ही उन्होंने प्रियांक को भाई बताया और वरुण के साथ रिलेशन में होने की बात कही.

Loading...

लेकिन बेनाफ्शा ने अब एक और बड़ा बयाना देते हुए कहा वरुण सूद के साथ रिलेशन में होने से इनकार किया है. हाल ही में बेन ने इसका खुलासा खुद करते हुए कहा कि अब वह वरूण के साथ नहीं है. वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. बेन ने यह भी कहा कि बिग बॉस शो में आने से पहले भी वह किसी रिलेशनशिप में नहीं थीं.

एक इंटरव्यू में बेनाफ्शा ने वरुण के साथ रिलेशन पर बोलते हुए कहा, सच बताऊं तो मैं उसे अपना बॉयफ्रेंड नहीं कहूंगी. लेकिन हां वह मेरे सबसे करीबी इंसानों में से है. हम दोनों का रिलेशन कितना करीब का है यह हमारी इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है.

 उन्होंने कहा, वरुण मुझे अच्छे से समझता है और उसने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है. वह जानता है कि मैं और प्रियांक अच्छे दोस्त हैं. वह प्रियांक को अपना बेस्ट फ्रेंड कहती हैं.

बिग बॉस-11 की इस एक्स कंटेस्टेंट का रिलेशिनशिप स्टेटस काफी कंफ्यूजिंग हो गया है. पहले वरुण को अपना बॉयफ्रेंड बताने वाली बेन ने अब किस वजह से उन्हें अच्छा दोस्त बताया है, यह समझ से परे है.

Loading...
News Room :

Comments are closed.