Loading...
Breaking News

चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की वजह से तो सुर्खियों में हैं ही लेकिन छोटे पर्दे पर वह ‘टेड टॉक्स इंडिया नयी सोच’ शो को लेकर भी वह बहुत ज्यादा चर्चाओं में हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में कई जाने-माने लोग अपने ज़िंदगी के अनुभवों को शेयर करते हैं। हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने अपने चौथे बच्चे की बात की।Image result for शाहरुख खान

आकांक्षा बोलने में शाहरुख को हो रही थी परेशानी
दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख को आकांक्षा बोलना था लेकिन इस नाम को बोलने में उन्हें बहुत ज्यादा दिक्कत हो रही थी। उन्होंने इस नाम को बोलते वक्त कई बार रीटेक भी लिए व बाद में मजार करते हुए उन्होंने बोला कि मुझे इस नाम को बोलने में बहुत ज्यादा रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है। मुझे लगता है कि अब जल्द ही मुझे चौथा बच्चा करना चाहिए, जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा। बताते चलें कि शाहरुख अक्सर ही अपने बच्चों के साथ अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:   पुलिस मुलाजिम की नाबालिग बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप
Loading...
loading...

मां की तस्वीर फैन्स के साथ की थी शेयर
बता दें, शाहरुख के इस शो को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है व इस शो के सेट पर शाहरुख ने अपनी मां का भी जिक्र किया था व तस्वीर भी दिखाई दी। अपनी मां के बारे में बात करते हुए शाहरुख बहुत ज्यादा भावुक हो गए थे। शाहरुख द्वारा दिखाई गई तस्वीर की खास बात यह थी कि उसमें शाहरुख की मां साड़ी में नजर आ रहीं थीं व शाहरुख ने बोला था कि मेरी मां की साड़ी में यही एक तस्वीर है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   आसमान की ऊंचाई से उतरा इस फिल्म का पोस्‍टर...
Loading...
loading...