X
    Categories: फोटो गैलरी

बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने डब्बू रतनानी के 2018 कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। विद्या ने इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनकी क्लीवेज नजर आ रही है। हाल ही में सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आईं विद्या की इस तस्वीरों पर यूजर्स ने एक के बाद एक हेटफुल कमेंट्स किए हैं।

एक यूजर ने लिखा- …और फिर तुम कहती हो कि सेना का एक जवान मेरे सीने को घूर रहा था। कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने इस तरह के ढेरों कमेंट किए हैं। विद्या के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की गई इस तस्वीर पर को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

Loading...

फिल्म तुम्हारी सुलु में एक हाउसवाइफ से रेडियो जॉकी बनीं विद्या बालन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि जब मैं कॉलेज में थी, एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी।

loading...

एक अन्य यूजर ने इसी पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में लिखा- इसने बोला था कि रेलवे स्टेशन पर एक फौजी मुझे घूर रहा था। यूजर ने कमेंट में गालियों का इस्तेमाल करते हुए लिखा- इस तरह से सीना दिखाएगी तो कौन नहीं घूरेगा तेरे को।

विद्या बालन के अलावा फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने और भी एक्टर एक्ट्रेसेज की तस्वीरें खींची हैं। विद्या बालन जो कि आम तौर पर शालीन और संस्कारी किस्म के किरदार करती हैं

आखिरी बार फिल्म कहानी-2 और तुम्हारी सुलु में नजर आई थीं। विद्या बालन बोल्ड सीन्स करने से ज्यादातर बचती हैं और उनकी फिल्में आमतौर पर कोई सोशल मैसेज देती हैं।

Loading...
News Room :

Comments are closed.