Loading...
Breaking News

झारखण्ड में दुमका में वाहनों की मुक़ाबला में 8 लोगों की मौत

रांची : बिहार, यूपी व झारखण्ड में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, लेकिन लोगों को कोहरे से अभी तक राहत नहीं मिली है। कोहरे के कारण लोगों का सड़क पर चलना कठिन हो गया है। रविवार को कोहरे के कराण झारखण्ड के दुमका में दो वाहनों की मुक़ाबला हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत व 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य प्रारम्भ कर दिया हैImage result for झारखण्ड में दुमका में वाहनों की मुक़ाबला में 8 लोगों की मौत

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑफिसर ने बोला रविवार प्रातः काल एक ट्रक व जीप सड़क से गुजर रहे थे। कोहरा होने के कारण दोनों वाहन एक दूसरे को देख नहीं पाए व आपस में टकरा गया, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ। उन्होंने यह भी बोला कि पुलिस ने फिल्हाल मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है। घायलों को होश आने के बाद उनका बयान दर्ज कराया जाएगा, जिसके बाद ही कोई नतीजा निकलकर सामने आएगा।

यह भी पढ़ें:   डान्स प्रतियोगिता में सेक्रेड हार्ट स्कूल को मिला दूसरा स्थान

गौरतलब है कि इस हादसे से महज दो दिन पहले शुक्रवार को दुमका में एक व सड़क एक्सीडेंट हुआ था। शुक्रवार प्रातः काल 10 बजे जामताड़ा-दुमका हाइवे पर मसलिया के नवासार मोड़ के पास अखबार लेकर आ रही वैन व हाइवा के बीच मुक़ाबला हो गई थी। रास्ते में घना कोहरा होने के कारण दोनों ही गाड़ियां एक दूसरे को देख नहीं पाई थी, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ। इस हादसे में दो लोग घायल हुए थे।

Loading...
loading...

दुमका इलाके में पिछले कुछ दिनों में दोपहर के वक्त धूप उगने के कारण लोगों को ठंड से राहत मिली है। शुक्रवार को बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के जोनल रिसर्च सेंटर दुमका की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान में 4 दिनों तक पारा 7 से 9 डिग्री रहने की बात कही गई थी। सेंटर ने बोला था कि दुमका में 24 जनवरी के बाद तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है, जिसके बाद ही कोहरे से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   झारखंडः मुरारीलाल मीणा, सुमन गुप्ता समेत तीन आपीएस अधिकारियों का तबादला
Loading...
loading...