ऐसी रहेगी दिल्ली-NCR मेें आने वाले दिनों में आबोहवा

पिछले एक हफ्ते से दिल्ली-एनसीआर में कोहरा नहीं है. प्रतिदिन दिन में धूप निकल रही है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले हफ्ते में दिल्ली-एनसीआर में प्रातः काल हल्के कोहरे की वापसी होगी.वहीं न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आने की आसार है.

इससे पहले शनिवार को न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 5.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

शुक्रवार को अधिकतम तापमान 23.7 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री दर्ज किया गया था.अधिकतम आर्द्रता का स्तर 100 फीसदी, न्यूनतम आद्रता का स्तर 35 प्रतिशत रही. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर में तापमान में विशेष बदलाव की आसार कम है.

यह भी पढ़ें:   रोहित शर्मा ने पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
Loading...
loading...

हालांकि विभाग ने एक हफ्ते के दौरान हल्के कोहरे की वापसी की भविष्यवाणी की है. आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 23-24 के आसपास और न्यूनतम तापमान 5-6 डिग्री के बीच रहेगा.

वहीं विभाग ने उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तरी राजस्थान में कुछ स्थानों पर शीत लहर चलने की आसार जताई गई है. वहीं इन इलाकों में घना कोहरा पड़ने की भी भविष्यवाणी मौसम विभाग ने की है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...