पूर्व अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर की गोली मारकर हत्या

सूरजपुर कोतवाली एरिया स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी में पूर्व राष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी जितेंद्र मान की गोली मारकर मर्डर कर दी गई. जितेंद्र का मृत शरीर उनके फ्लैट में शुक्रवार दोपहर पड़ा मिला, उनके बॉडी में गोलियां लगने के चार निशान थे.

10 जनवरी की प्रातः काल के बाद उन्हें सोसायटी में नहीं देखा गया था. पुलिस ने फिल्हाल अज्ञात आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है. पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से दिल्ली के अलीपुर निवासी जितेंद्र मान (27) जीटा-1 सेक्टर स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी की छठी मंजिल स्थित फ्लैट में रह रहे थे.

जितेंद्र अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जूनियर और सीनियर वर्ग में रूस, क्यूबा, फ्रांस और उजबेकिस्तान में मेडल जीत चुके थे. बताया गया है कि वह एयरफोर्स में तैनात थे  इन दिनों छुट्टी पर रहने के कारण अल्फा-1 कॉमर्शियल बेल्ट स्थित जिम में प्रशिक्षण दे रहे थे.

पुलिस ने पड़ताल के बाद बताया कि सोसायटी के लोगों ने 10 जनवरी की प्रातः काल जितेंद्र को देखा था. जिम संचालक नितिन ने पुलिस को जानकारी दी कि 11 जनवरी वह जिम नहीं पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:   सुषमा का ट्वीट- वह अकेला नहीं है, वह हिंदुस्तान में है
Loading...
loading...

इसके चलते नितिन ने जितेंद्र को कॉल की, लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था. कई बार कॉल करने के बावजूद जब उनका मोबाइल ऑन नहीं हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी उनके चचेरे भाई प्रीतम को दी.

प्रीतम शुक्रवार दोपहर सोसायटी पहुंच गया. उसने देखा कि फ्लैट पर ताला लगा था. फ्लैट की एक चाबी प्रीतम के पास भी रहती थी. प्रीतम ने चाबी से ताला खोला तो वारदात की जानकारी हुई. जितेंद्र का मृत शरीर बेड पर पड़ा हुआ था. जितेंद्र उल्टा था.

उसकी पीठ पर तीन  सिर पर एक गोली लगने का निशान था. पास में ही शराब की खुली हुई बोतल, कोल्ड ड्रिंक और गिलास भी रखा था. मृत शरीर की हालत देखकर लग रहा था कि वारदात से पूर्व वहां हाथापाई  जोर जबरदस्ती हुई है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   24 वर्ष बाद सीबीआई को मिली कामायाबी
Loading...
loading...