Tuesday , April 24 2018
Loading...

ऋषभ पंत ने खेली धमाकेदार पारी…

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में दिल्ली के ओपनर ऋषभ पंत ने जम्मू व कश्मीर के विरूद्ध154.54 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली. पंत ने महज 33 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके  2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली ने जम्मू व कश्मीर पर 8 विकेट से जीत दर्ज की.

दिल्ली में खेले गए इस मैच में जम्मू व कश्मीर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 में महज 100 रन ही बना पाई. मैच में जम्मू व कश्मीर की आरंभ बेहद बेकार रही  क्षमता प्ले में तेजी से रन बनाने की फिराक में 6 ओवर में ही 3 विकेट गंवा दिए. कप्तान परवेज रसूल (37 रन) ने प्रणव गुप्ता (22) के साथ मिलकर किसी तरह टीम का स्कोर सम्मान जनक तक पहुंचाया.

दिल्ली के लिए बाएं हाथ के स्पिनर पवन नेगी ने 3  कप्तान प्रदीप सांगवान-नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें:   चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव
Loading...
loading...

जम्मू व कश्मीर के 101 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली की शानदार आरंभ रही. ओपनर ऋषभ पंत  सार्थक रंजन के बीच 77 गेंदों पर 51 रन की गठबंधन हुई. जम्मू व कश्मीर की ओर से परवेज रसूल ने 2 विकेट झटके. उन्होंने पंत को 51  रंजन को 31 रन पर आउट करके चलता किया. दिल्ली ने इस मैच को 12वें ही ओवर में हासिल कर लिया.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि आगामी भारतीय प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने पंत को रिटेन किया है  जिस फॉर्म में वो इस वक्त दिखाई दे रहे हैं, वो उनके लिए शुभ इशारा हैं साथ ही टीम मैनेजमेंट को अपने इस निर्णय पर अब खुशी हो रही होगी.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   पाक क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को दी चेतावनी
Loading...
loading...