जूनियर TRUMP ‘ट्रंप टावर’ के सिलसिले में देंगे ऐसी दावत

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नाम से गुरुग्राम में बनने वाला ट्रंप टावर पांच साल में बनकर तैयार होगा. ट्रंप टावर को लेकर यहां विदेशी निवेशकों में अधिक उत्साह है. पहले ही दिन 150 करोड़ रुपये के 20 फ्लैट बुक कराने वालों में अधिकतर प्रवासी इंडियन है. टॉवर्स का निर्माण काम मार्च में प्रारम्भ होगा  यह परियोजना पांच वर्ष में पूरी होगी. प्रत्येक टॉवर 50 मंजिल का होगा. प्रत्येक घर खरीदार को प्राइवेट लिफ्ट की सुविधा दी जाएगी  प्रत्येक तीसरे तल पर 22 फुट की ऊंचाई वाला लिविंग रूम दिया जाएगा. इस प्रोजेक्ट से कंपनी का लक्ष्य 2500 करोड़ है.

यह भी पढ़ें:   एक शख्स का पैर फिसला और चली गईं 22 जानें...

सूत्रों की मानें तो अप्रवासी इंडियन अधिक रुचि दिखा रहे हैं. इसके लिए इसे खासतौर पर डिजाइन किया गया. इस टावर का लुक न्यूयॉर्क के ट्रंप टावर जैसा भव्य होगा. निवेशकों के लिए विशेष मॉडल तैयार किया गया है.

आगे पढ़ें
गुरुग्राम के ट्रंप टावर में निवेश करने वाले निवेशकों से खुद डोनाल्ड ट्रंप जूनियर यहां मिलेंगे.गुरुग्राम गोल्फ कोर्स रोड स्थित आवासीय परियोजना में निवेश करने वाले निवेशकों की मेहमाननवाजी जूनियर ट्रंप द्वारा की जाएगी.

Loading...
loading...

इसके लिए ट्रंप टावर निर्माण करने वाली कंपनी एम3एम तैयारी में जुटी है. इसके बाद न्यूयॉक में निवेशकों का जूनियर ट्रंप विशेष मेहमाननवाजी करेंगे. ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ब्रांड लाइसेंस के तहत एम3एम  ट्रिबेका कुल 250 अत्याधुनिक एवं लग्जरी फ्लैट्स का निर्माण करेंगी.

इसमें पहले चरण की श्रेणी में जिन फ्लैट की बिक्री की जाएगी. वह तीन या चार बेडरूम वाले होंगे.इनकी मूल्य पांच से दस करोड़ रुपए के बीच होगी. इनका आकार 3500 वर्गफुट से 6000 वर्गफुट के बीच होगा.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   महाश्वेता देवी के 92वें जन्मदिन पर गूगल ने कुछ यू बनाया डूडल
Loading...
loading...