इंजीनियर पत्नी की मर्डर के पीछे की कहानी आई सामने

सेक्टर अल्फा-दो में बुधवार रात की गई महिला इंजीनियर की मर्डर के मामले में पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों पर दहेज मर्डर का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी पति कुलदीप राघव, ससुर रघुराज राघव  सास सुषमा राघव को अरैस्ट कर लिया है. वहीं ननद अनु राघव फरार है. उधर महिला के परिजनों का आरोप है कि विवाह के करीब दो वर्ष बाद वर पक्ष की ओर से दस लाख रुपये स्कॉर्पियो गाड़ी की मांग की जा रही थी. पैसे  गाड़ी नहीं देने पर उनकी बेटी की मर्डर कर दी गई.

मालूम हो कि बुधवार शाम को एटा निवासी शैलेंद्र सिसोदिया की इंजीनियर बेटी रिचा उर्फ प्रिया की सेक्टर अल्फा-दो स्थित उसकी ससुराल में मर्डर कर दी गई थी. रिचा के पिता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो वह लहूलुहान हालत में पड़ी थी. उन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आगे पढ़ें
​शैलेंद्र का आरोप है कि रिचा का पति कुलदीप राघव, ससुर, सास  ननद अलावा दहेज में दस लाख रुपये  स्कॉर्पियो कार की मांग कर रहे थे. मांग पूरी न होने पर कपड़े पीटने वाली थपकी  चाकू से कई वार कर रिचा की मर्डर कर दी गई.

यह भी पढ़ें:   सीनियर जर्नलिस्ट गौरी लंकेश की हत्या पर सेलेब्स ने ट्विटर पर दिखाया गुस्सा...

शैलेंद्र का कहना है कि उन्होंने करीब दो वर्ष पहले बेटी रिचा का शादी कुलदीप राघव से किया था.विवाह में उन्होंने करीब 45 लाख रुपये खर्च किए थे. इसके बावजूद ससुराल पक्ष के लोग अलावादहेज की मांग कर रहे थे.

Loading...
loading...

छह माह पहले भी उन्होंने दो लाख रुपये दिए थे. इसके बावजूद उनकी मांग बंद नहीं हुई थी.बृहस्पतिवार को बीटा-वन सेक्टर की महिलाएं बड़ी संख्या में कासना कोतवाली पहुंची. उन्होंने तीनों आरोपियों को जल्द से जल्द कारागार भेजने  अनु की गिरफ्तारी की मांग की.

आरोपी कुलदीप राघव ने कस्टडी में पुलिस से बोला कि उसे रिचा से बहुत प्यार था लेकिन विश्वासघात मंजूर नहीं. आरोपी के बयान से प्रतीत हो रहा था कि वह पत्नी पर संदेह करता था.

यह भी पढ़ें:   SC पहुंचे प्रद्युम्न के पिता, पिंटो परिवार की गिरफ्तारी पर रोक के फैसले को चुनौती

कोतवाली प्रभारी ब्रजेश वर्मा ने बोला कि मायके पक्ष की शिकायत के आधार पर पति, ससुर, सास ननद के विरूद्ध दहेज मर्डर की रिपोर्ट दर्ज कर पति, ससुर  सास को अरैस्ट कर लिया गया है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...