WWE के रिंग में जल्द एंट्री करेगा संसार का सबसे ‘ताकतवर’ इंसान

विश्व के सबसे ताकतवर इंसान के रूप में लोकप्रियता हासिल करने वाले एडी हॉल बहुत जल्द WWE के रिंग में कदम रख सकते हैं. Sports360 को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि WWE से उन्हें रेसलिंग खेलने का ऑफर मिला है  इस पर उन्होंने विचार करना प्रारम्भ कर दिया है. गौरतलब है कि एडी हॉल ने वर्ष 2017 के ‘वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन’ का खिताब अपने नाम किया था.

एडी हॉल ने आइसलैंड को हैफ्टोर जॉर्नसन को हराकर संसार के सबसे शक्तिशाली इंसान होने का खिताब अपने नाम किया था. इस मुकाबले में एडी ने 500 किलो के टायर को 6 बार पलटा था  320 किलो वजन के साथ स्क्वॉट्स किए थे. अपनी ताकत का शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद एडी ने इस हैरतंगेज खेल को अलविदा कह दिया था.

एडी हॉल का कद 6 फुट 3 इंच है  उनका वजन 200 किलो से ज्यादा है. इस मुकाबले को जीतने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि अगर उन्होंने अपना वजन कम नहीं किया तो उनकी जान को खतरा हो सकता है. इसलिए अब एडी इस खेल से दूर ही रहना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:   WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने बेची अपनी कार
Loading...
loading...

अगर एडी हॉल WWE के इस प्रस्ताव को मंजूर करते हैं तो मार्क हैनरी के बाद वह WWE को ज्वॉइन करने वाले दूसरे ‘वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन’ बन जाएंगे. गौरतलब है कि एडी हॉल एक ऐसे ब्रिटिश खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 25 वर्षबाद वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन का खिताब अपने नाम किया है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...