BCCI हेडक्वॉर्टर में IT डिपार्टमेंट का छापा

मुंबई स्थित बॉड ऑफ कंट्रोल क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) के मुख्यालय में गुरुवार को इनकम कर डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने 15 घंटे तक छानबीन की. इनकम कर के ऑफिसर 11 बजे प्रातः काल वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे  देर रात 2.30 बजे तक दस्तावेजों की जांच की.
Image result for BCCI हेडक्वॉर्टर में IT डिपार्टमेंट का छापा

बोर्ड के दस्तावेजों की जांच करने के बाद इनकम कर अधिकारियों ने बीसीआई के मुख्य कार्यकारी ऑफिसर(CEO) राहुल जोहरी  चीफ फाइनैंस अधिकारी (CFO) संतोष रंगनेकर को पूछताछ के लिए नोटिस देकर सोमवार को 3 बजे शाम तक अपने चरनी रोड स्थित कार्यालय बुलाया.

सूत्रों के मुताबिक, यह छानबीन आईटी विभाग ने टीडीएस कटौती  स्टेटमेंट से संबंधित गड़बड़ी की वजह से की गई थी. आईटी विभाग बीसीसीआई द्वारा जमा कराए उन दस्तावेजों का मिलान करने पहुंची थी जो उन्होंने जमा करवाए थे. अधिकारियों को इस बात की सूचना मिली थी इस बार जो बीसीसीआई ने जो भुगतान किए हैं, उनमें कई गड़बड़ियां हैं.

यह भी पढ़ें:   FIFA U-17 WC: आखिरी 20 मिनट में मैच का पांसा पलट गई ब्राजील
Loading...
loading...

बीसीसीआई के हेड क्वार्टर में हुई इस जांच में पहले आईटी के 5 से 6 ऑफिसर ही पहुंचे थे, लेकिन जैसे-जैसे समय बितता गया इनकी संख्या एक दर्जन हो गई थी. हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिला है कि ऑफिसर अपने साथ कोई दस्तावेज लेकर गए हैं या नहीं.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...