शराब विक्रेताओं तय दाम से महंगी बेच रहे हैं शराब

देहरादून में शराब के ठेकेदारों की मनमानी अभी भी जारी है. आबकारी मंत्री बार-बार शराब ठेकेदारों को निर्धारित कीमत से ज्यादा दर पर शराब की बिक्री पर हिदायत दे चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी शहर के की शराब व्यापारी अपनी मनमानी चलाते हुए आबकारी मंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं.
शराब विक्रेताओं की मनमनी, तय दाम से महंगी बेच रहे हैं शराब
ओवर वेटिंग को रोकने के लिए सभी ठेकेदारों को बिल देने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन शराब की दूकानों में महज खानापूर्ति के लिए रखी बिलिंग मशीनें धूल फांख रही हैं.

धर्मपुर में स्थित देशी शराब के ठेके में बिना बिलिंग के शराब बेची जा रही है. जब हमने मशीन के बारे में पूछा तो  सेल्स मेन ने कहा कि बिलिंग मशीने खराब है. कुछ ही देर बाद सेल्स मैन अपने बयान से मुकर गया.

यह भी पढ़ें:   उत्‍तराखंड में 24 घंटों में बर्फबारी और बारिश से बढ़ गई ठंड
Loading...
loading...

ठेके में शराब खरीदने आए खरीदारों से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि शहर में कोई ठेके वाला बिल नहीं देता है. उन्होंने बताया कि शहर के लगभग सभी ठेकों पर शराब महंगी दामों  में बेची जा रही है.

खरीदारों ने बताया कि इतना ही नहीं कुछ अधिकतर ठेकों में रात 10 बजे बाद भी शराब बेची जाती है. उन्होंने बताया कि रात दस बजे बाद ठेके में शराब लगभग दोगुनी कीमत में बेची जाती है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...