Saturday , April 21 2018
Loading...

गुजरात चुनाव के नतीजे बीजेपी के लिए जबरदस्त झटका

नई दिल्ली: गुजरात चुनावके नतीजे आने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है. कांग्रेस के लिए अच्छा रिजल्ट रहा है.  राहुल ने कहा है कि ये नतीजे पीएम मोदी और बीजेपी के लिए संदेश हैं. कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ेगी . पीएम मोदी हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाए. गुजरात चुनाव में वह अपने बारे में बोल रहे थे और कांग्रेस पार्टी के बारे में बोल रहे थे. उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं.  हमने तीन चार महीने काम किया है और रिजल्‍ट आपने देखा है. हमें वहां पता लगा जो गुजरात का मॉडल है उसे वहां के लोग उसे मानते ही नहीं है वह खोखला है.

यह भी पढ़ें:   अमित शाह - 2019 में जेडीयू की सीटों पर भी रहेंगे बीजेपी के बूथ मैनेजर

Image result for राहुल
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि  वो विकास की बात करते हैं लेकिन उनके पास जवाब नहीं है. वह  चाहते है कि वह सिर्फ अपनी बात कहें.

Loading...
loading...

जातिवाद और जीएसटी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि  मोदी जी कहते हैं कि विकास की जीत है लेकिन चुनाव में न विकास की बात हो रही थी न नोटबंदी की न जीएसटी की. मोदी जी ने भ्रष्‍टाचार के मामले में नॉनस्‍टॉप बात की लेकिन राफेल या जय शाह के विषय में क्‍यों बात नहीं करते हैं.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   मोदी सरकार ने आर्थिक विकास के ढांचे को ध्वस्त किया: सोनिया
Loading...
loading...