LEAK वीडियो में विकास-प्रियांक के सामने खुलासा

कभी टीवी की फेवरेट  संस्कारी बहू मानी जाने वाली हिना खान बिग बॉस में जाने के बाद लोगों के निशाने पर हैं. कभी वो साउथ की एक्ट्रेस को मोटी कह देती है तो कभी साक्षी तंवर को भैंगी. अभी कुछ दिनों पहले ही हिना एक्स कन्टेस्टेंट गौहर खान को ये कहती नजर आईं थी कि गौहर खान के सोशल मीडिया पर उनसे भी कम फॉलोवर्स हैं.

इस तरह के विवादित बयान देनी वाली हिना खान इस वक्त बिग बॉस के घर का विलेन बन चुकी हैं. हाल ही में हिना खान ने बिग बॉस के मंच से एक बड़ा खुलासा किया है. हिना शो में बातें करती हुई दिख रही हैं कि कैसे वो मोना सिंह से जलती हैं.

यह भी पढ़ें:   आखिर क्यों अर्जुन रामपाल भड़के अपने फैन्स पर!
loading...
Loading...

वीडियो में हिना, विकास गुप्ता  प्रियांक शर्मा से कहते हुए दिख रही हैं कि कल दिन मेरे गुरु रोमेश कालरा का जन्मदिन है. वो मुझे हमेशा यह कहकर चिढ़ाते थे कि मोना सिंह नम्बर 1 एक्ट्रेस हैं  मैं उनके बाद आती हूं.

हिना ने बताया कि जब मोना अपने शो इंडिया बनेगा मंच के प्रमोशन के लिए खतरों के खिलाड़ी 8 में आई थीं, तब मैंने उनसे बोला था कि मैं आपसे जलती हूं. पिछले 8 वर्ष से इस इंडस्ट्री में हूं  हमेशा यही सुनती आई हूं कि आप मुझसे एक कदम आगे हैं.

अब देखना ये हैं कि हिना के इस कंमेट से मोना सिंह क्या जवाब देती हैं. फिल्हाल हिना खान ने बिग बॉस में जितने भी कमेंट्स किए हैं, उसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया है.
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   शर्म से हुआ पानी पानी... वीडियो
Loading...
loading...