FACEBOOK पर नंबर वन बना ‘बाहुबली’

साल 2017 में फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सबसे ज्यादा कमाई करके न केवल बॉक्स कार्यालय बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी थी. ये इकलौती ऐसी फिल्म थी जिसने न केवल साउथ बल्कि बॉलीवुड में कई सारे रिकार्ड तोड़ डाले जिसकी वजह से इसकी चर्चा फेसबुक पर सबसे ज्यादा रही. इस फिल्म ने फेसबुक इन रिव्यू में पहला जगह हासिल किया है.

फेसबुक ने वर्ष 2017 का इन रिव्यू जारी किया है जिसमें सर्वाधिक चर्चा का विषय रहे मसलों को रैंकिंग दी हैं. इन विषयों में न केवल बॉलीवुड बल्कि खेल जगत  राजनीतिक गतिविधियां भी शामिल हैं.

इन रिव्यू के अनुसार पोंगल फसल उत्सव को दूसरा, आईसीसी चैपिंयन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाकिस्तान फाइनल मुकाबले मैच को तीसरा जगह मिला है.

यह भी पढ़ें:   खंडाला गर्ल रानी मुखर्जी को मिला BMC का नोटिस
loading...
Loading...

इसके साथ ही बॉलीवुड के महान एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बारे में लोगों ने भी ज्यादा चर्चा की. जिसे चौथा जगह मिला तो वहीं छठें जगह पर लिंकिन पार्क के प्रमुख गायक चेस्टर बेनिंगटन की मौत का विषय रहा.

राजनीति की बात करें तो यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी आठवें जगह पर रही. जबकि कम आयु में 17 वर्ष का सूखा समाप्त कर मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर ने नौंवा जगह हासिल किया. वहीं गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चों की मौत का मामले ने चर्चा में 10वां जगह हासिल किया.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   फिल्मकार उमंग कुमार ने संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई उनकी आगामी फिल्म 'भूमि' के नए पोस्टर के साथ दी
Loading...
loading...