प्रेमिका संग फंदे पर झूलने से पहले ऐसा सुसाइड नोट लिखा

युवक  युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट लिखे, जिन्हें पढ़कर मां-बाप के होश उड़ गए.

घटना हरियाणा के रोहतक की है. लाढ़ौत रोड, सेक्टर 36-बी स्थित सनसिटी के फ्लैट में युवक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक गोहाना के नजदीक कहल्पा गांव का रहने वाला था, जबकि युवती रोहतक के एक कॉलेज की द्वितीय साल की छात्रा बतायी जा रही है. पुलिस को दोनों के पास अलग-अलग लिखे सुसाइड नोट मिले हैं, जिसमें मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. साथ ही माता-पिता से माफी भी मांगी हैं.

पुलिस के मुताबिक कहल्पा गांव निवासी 28 वर्षीय संदीप लैब टेक्नीशियन का कोर्स करने के बाद गोहाना के एक व्यक्तिगत अस्पताल में जॉब कर रहा था. वह छह माह से रोहतक के लाढ़ौत रोड स्थित सनसिटी के फ्लैट में किराए पर रह रहा था. दोपहर से उसका मोबाइल नंबर नहीं लग रहा था.इसके चलते परिजन परेशान हुए  शाम को फ्लैट पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज बिजनौर दौरा
loading...
Loading...

वहां उन्होंने देखा कि शमशेर ने एक लड़की के साथ कमरे के अंदर फांसी लगा रखी है. अंदर से दरवाजा बंद है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सिटी थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया. मौके पर छात्रा की किताबें मोबाइल फोन भी मिला. तुरंत लड़की के परिजनों को बुलाया गया.

परिजन बोले, नहीं पता कैसे पहुंची फ्लैट तक पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों का कहना है कि प्रातः काल लड़की घर से कॉलेज में जाने के लिए निकली थी. अब पता चला कि उसने सुसाइड कर लिया है  मृत शरीर फ्लैट के अंदर है. उन्हें नहीं पता कि वह कैसे यहां तक पहुंची.

पुलिस को मौके से युवक और युवती द्वारा लिखे सुसाइड नोट मिले हैं. साथ ही परिजनों के बयान दर्ज किए गए. किसी भी तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है. शवों को पीजीआई के डेड हाउस में रखवा दिया गया है. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. – जगबीर सिंह, एसएचओ सिटी

यह भी पढ़ें:   प. बंगाल: कलिमपोंग पुलिस थाने में धमाका...
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...