भूलकर भी घर में न करें ऐसी 4 गलतियां

अक्सर कई बार किसी कार्य को करते वक्त तरह- तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी सफलता नहीं मिलती है तो इसका कारण आपके घर में वास्तु संबंधी दोष हो सकता है. वास्तुशास्त्र में इस तरह के दोष को दूर करने के लिए कई तरीका बताये गए हैं. आइए जानते है इसके बारे में.
पूजा घर किसी भी घर का खास भाग होता है  क्योंकि वहां से हमें रोज सकारात्मक ऊर्जा मिलती है.पूजा घर में कभी भी कीमती चीजें  पैसे आदि नहीं रखना चाहिए. साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि पूजा घर में किसी भी प्रकार की कोई टूटी-फूटी मूर्ति नहीं होनी चाहिए. इससे घर में धन आगमन में बाधा आती है.

वास्तुशास्त्र में आईना लगाने के बारे में विस्तार से बताया गया है. भूलकर भी कभी रसोईघर में कभी आईना नहीं लगाना चाहिए इससे घर में नकारात्मकता आती है  पैसों की हानि होती है.

यह भी पढ़ें:   रोजाना एक इस्तेमाल से चेहरे को बनाये गोरा, वीडियो
loading...
Loading...
 घर से निगेटिव ऊर्जा को दूर करने के लिए प्रातः काल  शाम के वक्त कपूर या लौहबान का धुंआं करना चाहिए.ऐसे करने से कई तरह के वास्तुदोष दूर हो जाते हैं.
सोते वक्त कभी भी अपने बिस्तर के नीचे कोई भी इलेक्ट्रॉनिक चीज नहीं रखनी चाहिए साथ ही बेड पर सादी डिजाइन के चादर  तकिए का इस्तेमाल करना चाहिए.
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...