शिवराज का दावा, अमेरिका से भी बेहतर है मध्य प्रदेश की सड़कें

मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अमेरिका में निवेशकों से वार्ता के दौरान बोला कि मप्र की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं. उन्होंने बोला कि जब मैंने वॉशिंगटन एयरपोर्ट से बाहर निकलकर सड़क पर सफर किया तो मुझे लगा कि इससे अच्छी सड़कें मध्य प्रदेश की हैं.

शिवराज अमेरिका में एक पत्रकार बातचीत में बोल रहे थे. चौहान पांच दिनों की अमेरिका यात्रा पर हैं.अमेरिका के यूएसआईएसपी फोरम के साथ मीटिंग में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने सूबे में निवेश के फायदों के बारे में अमेरिकियों को जानकारी देंगे.

वॉशिंगटन डीसी में रसेल सीनेट हॉल में इंडियन दूतावास के योगदान से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुरुआत के मौके पर चौहान ने कहा, ‘अगर किसी राज्य को आगे बढ़ाना है तो बुनियादी ढांचे के बिना वो आगे नहीं बढ़ सकता इसके लिए सबसे पहले हमने सड़कें बनवाई.‘ शिवराज ने आगे बोलाकि सड़कें भी ऐसी कि जब मैं यहां वॉशिंगटन में एयरपोर्ट में उतरा  सड़कों पर चलकर आया तो मुझे लगा कि मध्य प्रदेश की सड़कें यूएस से बेहतर हैं.

यह भी पढ़ें:   सूबे के जन संपर्क मंत्री नरोत्तम के वोट करने पर संशय, फैसला राज्यपाल के पास
Loading...
loading...

शिवराज सिंह ने हिंदुस्तान गवर्नमेंट द्वारा लागू की गये चीज एवं सेवा कर (जीएसटी) की भी तारीफ की. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हिंदुस्तान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महान आर्थिक विकास के पथ पर है. GST आमूलचूल परिवर्तन लाने वाला कर सुधार है.” चौहान ने बोला कि ये निवेशकों के लिए “एक देश, एक कर  एक बाजार” का सपना पूरा होने जैसा है.

सीएम शिवराज ने अमेरिका में कहा, GST से हिंदुस्तान में कारोबार सरल हो गया है. मध्य प्रदेश की सड़कों की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने बोला कि उनकी गवर्नमेंट ने करीब 1.75 लाख किलोमीटर सड़क बनाई है  राज्य के सभी गांवों को सड़कों से जोड़ दिया है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   एमपी के कृषि मंत्री का बड़ा बयान- कर्ज माफी का तो सवाल ही नहीं बनता
Loading...
loading...