दुनिया को दी है ‘फ्री पोर्न’ की सौगात

पूरी दुनिया में पोर्न देखने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। कुछ लोग इसे सही मानते हैं तो कुछ की नजरों में ये गलत है। अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि पोर्न देखने में महिलाएं आगे हैं या पुरुष। कई बार इस चीज को लेकर अलग-अलग तरह के रिसर्च भी किए जाते रहे हैं। जर्नलिस्ट जॉन रोनसन (Jon Ronson) ने एक शख्स की कहानी बताई है जो पोर्न बेचकर अरबपति बन गया। हम बात कर रहे हैं जर्मनी के रहने वाले फेबियाइन थाइलमेन(Fabian Thylmann) की जिन्होंने The Butterfly Effect नाम की एक पोर्न सीरीज के जरिए कई लोगों को एक साथ जोड़ा। दरअसल, फेबियाइन ने कई पोर्न साइट से वीडियो कॉपी या पाइरेटेड कर लेते थे और उसे अपने यहां लोगों को फ्री ऑफ कोस्ट देखने का मौका देते थे। रोनसन के मुताबिक फेबियाइन को ऐसा करने का आइडिया महज 13 साल की उम्र में आया था।

यह भी पढ़ें:   जब PAK में आतंकी पनाहगाह नहीं तो क्यों देनी पड़ी BRICS घोषणापत्र पर सफाई?

दुनिया को दी है ‘फ्री पोर्न’ की सौगात, जानें इस शख्स के अरबपति बनने की कहानी

बता दें कि ज्यादातर पोर्न साइट पर पोर्न देखने के लिए लोगों को कीमत चुकानी पड़ती है। पोर्न हब(Porn Hub) से लेकर कई ऐसे बेवसाइट हैं जिसे सब्सक्राइब करने के बाद लोगों को उन्हें अपने जेब से पैसे भरने पड़ते हैं। ऐसे में फेबियाइन ने लोगों को राहत देते हुए फ्री पोर्न साइट का निर्माण किया। उन्होंने दूसरे साइटों की वीडियो को अपने साइट पर अपलोड किया और फिर उसे लोगों के बीच पहुंचाने का काम किया।

Loading...
loading...

कई देशों में 12 साल की उम्र से ही लोग पोर्न देखना शुरू कर देते हैं। ज्यादातर लोग पोर्न देखकर ही सेक्स का ज्ञान प्राप्त करते हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए फेबियाइन का यह साइट काफी मददगार साबित हुआ। अक्टूबर 2013 को फेबियाइन ने अपनी एडल्ट साइट बेचकर अरबों रुपये कमा लिए। उस दौरान दुनिया के 80 प्रतिशत लोग उनकी साइट को देखना पसंद करते थे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   शेख हसीना की मर्डर का प्रयास...
Loading...
loading...