Breaking News

कुशीनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच भयंकर मुठभेड़ की पढ़ें पूरी खबर बस एक क्लिक पर

कुशीनगर (संवाददाता सत्येन्द्र कुमार सिंह की रिपोर्ट): आज पटहेरवा थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव के सामने बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हुई जिसमें एसओ व एसओजी प्रभारी गोली लगने से घायल हो गए वही एक बदमाश भी पैर में गोली लगने घायल हो गया।

सभी का इलाज सीएचसी फाजिलनगर में चल रहा है एक बदमाश भागने में सफल रहा घटना आज रविवार के देर शाम साढ़े छह बजे की है ।
आपकी जानकारी के लिए आपको  याद दिला दें की शुक्रवार को फाजिलनगर कस्बे में अभिषेक वर्मा की हत्या के मामले को कुशीनगर के पुलिस कप्तान श्री यमुना प्रसाद ने गंभीरता से लेते हुये पूरे जनपद की पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा था और पुलिस को अपराधियों तक पहुँचने के सख्त निर्देश दिये थे अतः उस घटना के बाद से ही जनपद की पुलिस  इन बदमाशो की तलाश में थी कि तभी पुलिस को अपने विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि अपराधी बाइक से  बिहार की तरफ जा रहे है तभी  पुलिस ने बिना मौका गवाएं इन बदमाशो का पीछा किया यह देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे तब पुलिस ने भी जबाबी कार्यवाही करते हुये फायरिंग किया जिसमें एक बदमाश को बाये पैर में गोली  लग गई जिसके कारण वह वही गिर पड़ा तथा एक बदमाश भागने में सफल रहा।
इस मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी श्याम लाल यादव को हाथ मे गोली लग गई तथा एसओ कसया गजेंद्र राय को भी बाह में गोली लग गई  तीनो को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर लाई । प्राथमिक उपचार के बाद एक बदमाश व एसओजी प्रभारी तथा एसओ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।
पुलिस के पूछताछ में पकड़ा गया बदमाश अपना नाम समीर खान पुत्र नन्हे खान ग्राम जमालपुर थाना पडरौना बता  रहा है। मुठभेड़ के सूचना के बाद एडिसनल एसपी, सीओ तमकुही हरिगोविंद तिवारी, एसओ पटहेरवा  उमाशंकर  यादव व एसओ तुर्कपट्टी सहित कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर जायजा ले रही है।

यह भी पढ़ें:   मणिपुर में सोने की तस्करी में शामिल को पुलिस ने किआ गिरफ्तार
loading...
loading...