Breaking News

पिता पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली, पुत्र की मौके पर ही मौत

कुशीनगर (संवाददाता सत्येंद्र सिंह की रिपोर्ट)। पटहेरवा थाना क्षेत्र के फाजिलनगर कस्बे में पिता पुत्र को बदमाशों ने गोली मारी जिसमें पुत्र की मौत हो गयी वहीं पिता को डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घटना शुक्रवार देर रात्री की है।दोनो अपने ज्वेलरी की दुकान बंदकर घर पहुँचे थे कि घर मे घुसते ही बदमाशों ने गोली मार दी।
फाजिलनगर कस्बा निवासी नंदलाल वर्मा का कस्बे में ज्वेलरी की दुकान है वह तथा उनके पुत्र अभिषेक वर्मा रोज की भांति रात्री साढ़े आठ बजे अपनी दुकान बंदकर बाइक से एक ही साथ घर आये। जैसे ही घर के बाहर बाउंड्री का गेट खोलकर अंदर प्रवेश किये की दो बाइक पर सवार चार बदमाश आये और दोनों पर गोली चला दी जिसके कारण तीस वर्षीय अभिषेक की मौत हो गयी वही नंदलाल वर्मा उम्र 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए दोनो को लोगो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत्यु घोषित कर दिया वही नंदलाल को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया । लोगों ने शव को सी एच सी में ही रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।समाचार लिखे जाने तक शव को लोग घेर रखे थे और पंचनामा नही होने दे रहे थे। इस दौरान सीओ तमकुही रामकृपाल तिवारी पटहेरवा थानाध्यक्ष उमाशंकर यादव तथा कई थानों की पुलिस वहाँ मौजूद है।

यह भी पढ़ें:   नाबालिक छात्रा से स्कूल टीचर ने की अश्लीलता की सारी हदेपार...

वही मृतक दो भाइयों में बड़ा था इसकी डेढ़ वर्ष पूर्ब शादी हुई थी और दिसंबर माह में लड़का भी होने वाला था।मृतक के पत्नी तथा माता सहित पूरे परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

loading...
loading...