Breaking News

अब जम्मू राजधानी एक्सप्रेस का एक कोच पटरी से उतरा

जम्मू: मंगलवार सुबह जम्मू राजधानी एक्सप्रेस का एक कोच पटरी से उतर गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेन का कोच पटरी से उतरा तब तक प्लेटफॉर्म पर ट्रेन पहुंच चुकी थी.

अब जम्मू राजधानी एक्सप्रेस का एक कोच पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

7 सितंबर को दिल्ली में एक रेल पटरी से उतर गई थी. दिल्ली के मिंटो ब्रिज के पास रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. इस ट्रेन के इंजन और पावर बोगी पटरी से उतर गए हैं. रोजाना यहां से 9 से 10 हजार ट्रेनें रोज गुजरती हैं. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पहले यह घटना घटी जहां ट्रेनों की रफ्तार आमतौर पर धीरे रहती है. अगर ट्रेन की रफ्तार तेज होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. रेलवे के सूत्र बता रहे थे कि पटरी में कुछ खामियां थीं, क्योंकि कुछ समय पहले ही बारिश हुई थी.

यह भी पढ़ें:   आज कश्मीर जाएंगी रक्षामंत्री निर्मला...
loading...

वहीं,  यूपी के सोनभद्र के ओबरा थाना इलाके के फफराकुण्ड रेलवे स्टेशन के पास भी इसी दिन यानी 7 सितंबर को हावड़ा से जबलपुर जा रही शक्तिपुंज एक्सप्रेस की सात बोगियां पटरी से उतर गईं, जिसमें 3 AC बोगी भी थी.

हादसा सुबह 6 बजे ओबरा डैम स्टेशन से 25 मीटर आगे हुआ था. मध्य पूर्व रेलवे के धनबाद डिवीजन के चोपन सिंगरौली रेलखंड पर यह हादसा हुआ था. इस हादसे में 12 से 15 लोग मामूली जख्मी हुए.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...