साहो के सेट पर प्रभास ने किया हैदराबादी खाने का इंतजाम

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म साहो के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. जी हां, अब स्वादिष्ट हैदराबादी खाना दिखेगा तो लालच तो आएगा ही. दरअसल, श्रद्धा और उनकी पूरी टीम को सेट पर लजीज खाना मिल रहा है. जिसका इंतजाम डार्लिंग प्रभास ने किया है. हैदराबाद पहुंचीं बॉलीवुड की हसीना श्रद्धा कपूर का प्रभास अच्छे तरीके से ध्यान रख रहे हैं. हाल ही में जब श्रद्धा ने साहो की टीम को ज्वांइन किया है तब प्रभास ने श्रद्धा के लिए खास हैदराबादी खाने से इंतजाम किया.

प्रभास और श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. फिल्म के सेट पर श्रद्धा का गुलदस्ते और वेलकम नोट के साथ स्वागत किया गया. वाकई ऐसा स्वीट वेलकम पाकर श्रद्धा फूले नहीं समाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए तस्वीर शेयर की.

यह भी पढ़ें:   इस शादीशुदा साउथ इंडियन सुपरस्टार के साथ था कभी तब्बू का रिलेशन, ब्रेकअप के बाद आज भी है सिंगल...

फिल्म को तेलुगू डायरेक्टर सुजीत बना रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास को अब तक के सबसे अलग रोल में देखा जाएगा. फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास रोमांस करते नजर आएंगे. साहो का हिस्सा बनकर और खास तौर पर बाहुबली प्रभास के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं.

loading...

बताते चलें कि साहो की फीमेल लीड के लिए पहले देवसेना अनुष्का शेट्टी के नाम की चर्चा थी. फैंस भी बाहुबली की इस सुपरहिट जोड़ी को दोबारा से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब थे. लेकिन खबर आई कि अपने बढ़े हुए वजन की वजह से अनुष्का रोल के लिए फिट नहीं बैठ रही थीं. आखिर में अनुष्का की जगह श्रद्धा को फाइनल किया गया.

यह भी पढ़ें:   ओ तेरी! श्रद्धा ने फरहान से ट्वीटर पर किया प्यार का इजहार

प्रभास के स्टारडम और फैन फॉलोइंग को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करने का फैसला किया.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...