तो सरबजीत में ऐश्वर्या का रोल करतीं कंगना

कई विवाद और आरोप-प्रत्यारोप के बाद कंगना रनौत की फिल्म सिमरन शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में वो पहली बार हंसल मेहता के साथ काम करती नजर आ रही हैं. हंसल मेहता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कंगना की फैशन से काफी प्रभावित थे और उसके साथ काम करना चाहते थे. कंगना को लेकर वो सरबजीत भी बनाना चाहते थे. कंगना को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए. हालांकि उनके हाथ से यह फिल्म निकलने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. हंसल को शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

कंगना रनोत

फैशन के समय से थी कंगना पर नजर

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्य़ू में हंसल ने कहा कि सिमरन फिल्म कंगना के बिना पूरी हो ही नहीं सकती थी. वह कंगना के अलावा किसी औऱ को इस फिल्म में कास्ट करने का सोच भी नहीं सकते थे. उन्होंने ये भी कहा कि वह फिल्म फैशन के समय से कंगना के साथ काम करना चाहते थे. उन्होंने ये खुलासा भी किया कि अगर वह सरबजीत फिल्म बनाते थे, तो उसमें कंगना ही मुख्य भूमिका में होतीं. हालांकि फिल्म का निर्देशन करने की जिम्मेदारी बाद में ओमंग कुमार के पास चली गई और वह ऐसा नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें:   ये भारतीय किन्नर हैं बला की खूबसूरती, इनके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ भी ह फेल...

 

loading...

जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको इससे परेशानी नहीं हुई कि लोग सिमरन फिल्म की बजाय कंगना की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात कर रहे हैं? तब भी उन्होंने कंगना की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा कि कंगना से सवाल ही इस तरह के पूछे गए. मुझे उन पर गर्व है कि वह बिना डरे हर तरह के सवालों का जवाब देती हैं.

बॉक्स ऑफिस से नहीं तोलनी चाहिए फिल्म

इससे पहले रिलीज हुई कंगना की दोनों फिल्में कट्टी-बट्टी और रंगून बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं, ऐसे में सिमरन से उन्हें क्या उम्मीदें हैं? इस सवाल के जवाब में भी हंसल ने साफ कहा कि उन्हें बॉक्स ऑफिस से कोई फर्क नहीं पड़ता. इसके साथ ही उन्होंने कंगना पर ये कहते हुए भरोसा जताया कि उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. उनके फैंस उन्हें प्यार करते हैं. वह जहां जाती हैं, वहां भीड़ जुट जाती है.

यह भी पढ़ें:   इस लड़की का ने किआ कुछ ऐसा जो पूरा गाव आया देखने, वीडियो

हंसल मेहता कंगना का तारीफ करते हुए यहीं नहीं रुके, उनका कहना है कि कंगना में एक एक्स फैक्टर है, जो उन्हें स्टार बनाता है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस पीढ़ी का कोई सच्चा कलाकार है, तो वह कंगना रनोट ही हैं.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...