ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली और टीम इंडिया को बताया स्वीपर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब भी कोई सीरीज खेली जाती है, उससे पहले ही जुबानी जंग का दौर शुरू हो जाता है. वनडे सीरीज से पहले एक बार फिर ऐसा देखने को मिला है. यह जंग केवल खिलाड़ियों तक ही सीमित नहीं रही है और इसमें ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार भी हमेशा बीच में आ जाते हैं.

विराट कोहली और टीम इंडिया ईडन गार्डन्स स्टेडियम की सफाई करते हुए

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया है. डेनिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में विराट एक क्रिकेट स्टेडियम की सफाई कर रहे हैं. इस दौरान विराट ने हाथों में झाड़ू पकड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें:   46 साल में पहली बार हुआ कमाल, विदेशी धरती पर टीम इंडिया ने किया....

इस तस्वीर को फ्रीडमैन ने ट्विटर पर डाला और लिखा कि- ‘स्वीपर वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के मैच से पहले लाहौर के स्टेडियम में झाड़ू लगा रहे हैं.’

loading...

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर पिछले साल के एक मैच की है, जिसमें स्वच्छ भारत अभियान के तहत विराट कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ियों ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम की सफाई की थी. डेनिस के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने उनको करारा जवाब दिया.

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया हो. पिछले साल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को खेल की दुनिया का डोनाल्ड ट्रम्प और घमंडी बताया था.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   'नीली जर्सी' पहन राष्ट्रगान गाते भर आईं मोहम्मद सिराज की आंखें
loading...