ऑस्ट्रेलिया को सीरीज हराएगा भारत…

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज जीतेगी. लेकिन उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5-0 के वाइटवाश की संभावना बेहद कम है. गांगुली ने कहा, भारत को भारत में हराना काफी मुश्किल है.

टीम इंडिया

भारत जीतेगा लेकिन 5-0 जैसा कि श्रीलंका के खिलाफ हुआ शायद संभव नहीं हो क्योंकि ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम है. उन्होंने साथ ही चयनकर्ताओं की रोटेशन नीति का भी समर्थन किया. गांगुली ने कहा, चयनकर्ता युवाओं को परखना चाहते हैं.

loading...

वर्ल्ड कप 2019 को देखते हुए यह अच्छा कदम है. हमारे पास तैयारी का बहुत समय है. सभी को मौका मिलेगा, टीम तैयार करने के लिए आपको इसी की जरूरत है. गांगुली ने हालांकि कहा कि युवराज सिंह का करियर अभी खत्म नहीं हुआ है, फिर भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनकी अनदेखी क्यों ना की गई हो.

गांगुली ने कहा कि हां, अगर वह संघर्ष जारी रखता है तो वापसी कर सकता है. क्यों नहीं, जब तक असल में सब कुछ खत्म ना हो जाए तब तक कुछ खत्म नहीं होता. इंडियन सुपर लीग में एटीके टीम के मालिक गांगुली साल्ट लेक स्टेडियम के नवीनीकरण से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने ईडन गार्डन्स के नवीनीकरण की भी उम्मीद जताई.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   IPL के बाद अब प्रीति जिंटा ने दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खरीदी टीम
loading...