काबुल में टी 20 मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर हुआ आत्मघाती हमला

अफगानिस्तान के काबुल में आतंकी हमला हुआ है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस आत्मघाती बम हमले में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि हमला एक स्टेडियम में हुआ है. यहां क्रिकेट मैच चल रहा था. स्टेडियम के बाहर धमाके के बाद मैच रोक दिया गया.

फोटो क्रेडिट : काबुल न्यूज

टोलो न्यूज के मुताबिक जब यह धमाका हुआ तब गाजी क्र‍िकेट स्टेडियम में स्थानीय टी20 का मैच चल रहा था. मैच स्थानीय टीम बुस्ट डिफेंडर्स और मिस ऐनक नाइट्स के बीच चल रहा था. धमाके के बाद प्लेयर्स को सेफ जगह ले जाया गया. बताया जा रहा है कि सभी प्लेयर्स सेफ हैं. वहीं मरनेवालों में दो सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. यह हादसा तब हुआ जब आतंकी क्र‍िकेट स्टेडियम के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:   चाइना की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख बने शी चिनफिंग
loading...

सूत्रों के अनुसार आतंकी ने अंडरवियर में बम छुपाया हुआ था. सुरक्षा जांच के लिए रोकने पर उसने खुद को उड़ा लिया. यह हमला सुरक्षा जांच के पहले घेरे के दौरान हुआ.अटैक के पाकिस्तान क्र‍िकेट बोर्ड ने अपने खि‍लाड़ि‍यों के इस स्थानीय टी20 लीग शापागीजा टी20 लीग में भाग लेने पर रोक लगा दी है.

आपको बता दें कि हाल के दिनों में अफगानिस्तान में क्र‍िकेट काफी पॉपुलर हुआ है. अफगानिस्तान टीम भी इंटरनैशनल टी20 और वनडे में अच्छा परफॉर्म कर रही है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   हैजा की भीषण महामारी से जूझ रहे यमन को सऊदी अरब से करोड़ों डॉलर की मदद
loading...