Breaking News

ट्यूशन टीचर को ढाई साल के मासूम पर भी नही आया रहेम

स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है और स्कूलों को सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए जा रहे हैं. लेकिन इस बीच पुणे में ढाई साल के मासूम की पिटाई का मामला सामने आया है. बच्चे के पीटने वाला कोई बाहरी व्यक्ति नहीं बल्कि बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर हैं. बच्चों के बुरी तरह पीटा गया और सूजन की वजह से उसकी आंखे तक नहीं खुल पा रही हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामला पुणे के पिम्पले गुरव इलाके का है. पीड़ित बच्चे के माता-पिता ने पुणे के सांघवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित बच्चे के परिजन छोटा-मोटा काम कर रोजी कमाते हैं, उनके मुताबिक बेटा 11 सितंबर को जब प्राइवेट ट्यूशन से घर लौटा तब उसकी आंखो पर बहुत ही ज्यादा सूजन दिखाई दी और आंखे नीली पड़ गईं थीं.

यह भी पढ़ें:   नशेड़ी पति को छोड़ना महिला को पड़ा भारी गवानी पड़ी जान...
loading...

माता-पिता के पूछने पर बच्चे ने बताया कि उसकी टीचर ने उसको स्केल से बहुत पीटा है. सांघवी पुलिस स्टेशन में मारपीट और बच्चे के साथ अत्याचार का मामला दर्ज किया गया है. बाल न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. अभी तक आरोपी टीचर भाग्यश्री (30) से मामले में पूछताछ होना बाकी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने के बाद उसे गुरुवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा.

 पीड़ित बच्चे को इलाज के लिए एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के चाइल्ड केअर वार्ड में भर्ती कराया गया है. लेकिन टीचर ने बच्चे को इतनी बेरहमी के क्यों पीटा इसकी पड़ताल की जाना अभी बाकी है, लेकिन सवाल यही उठता है कि एक मासूम को इतनी बुरी तरह पीटने की वजह क्या हो सकती है.
loading...