Breaking News

जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ, तो हुआ कुछ ऐसा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वैसे तो हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और उन पर निशाना साधते रहते हैं लेकिन वह खुद पीएम मोदी की एक खासियत के कायल हैं. अमेरिका के बर्कले विश्वविद्यालय में दिए एक भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की कुछ खास बाते हैं. उनमें से एक यह कि वह काफी अच्छे वक्ता हैं, अच्छे कम्युनिकेटर हैं. इस मामले में वह उनसे भी अच्छे हैं. राहुल की यह तारीफ ऐसे समय आई है जब कांग्रेस और बीजेपी के बीच कई मुद्दों को लेकर कड़ुवाहट अपने चरम पर है. 

...जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

राहुल ने कहा ‘ मोदी के पास कुछ स्किल हैं. वह काफी अच्छे वक्ता हैं. मुझसे काफी अच्छे है. वह जानते हैं कि भीड़ में जो तीन-चार अलग-अलग समूह हैं उन तकर संदेश कैसे संदेश पहुंचाया जाए. यही वजह है कि उनका संदेश ज्यादातर लोगों के पास पहुंच जाता है.’ हालांकि इसके बाद राहुल ने तुरंत पीएम मोदी की चुटकी ली और कहा ‘लेकिन ऐसा लगता है कि पीएम मोदी अपने साथ काम करने वालों से बात नहीं करते हैं. वह भाजपा नेताओं की भी नहीं सुनती हैं. बीजेपी के सांसद और भाजपा के लोगों ने यह बात बताई है’

यह भी पढ़ें:   आज से तीन दिन के गुजरात दौरे पर राहुल गांधी
loading...

राहुल गांधी ने इसके साथ ही मोदी सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ और स्वच्छ भारत की तारीफ भी की और कहा यह आइडिया उनको भी पसंद आए. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की विदेश नीति की आलोचना करते हुए कहा कि आज रूस पाकिस्तान को हथियार बेच रहा है, जो पहले कभी नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि नेपाल, बर्मा, मालदीव में चीन का दबदबा बढ़ता जा रहा है. विदेश नीति में बैलेंस करना जरूरी है. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इसी कार्यक्रम में कहा है कि वह प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें:   यशवंत सिन्हा बोले- कई बड़े फैसले हुए हैं, लेकिन...
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...