क्या बॉक्स ऑफिस पर SRK को पछाड़कर सिंघम बनेंगे नए किंग?

अजय देवगन की लेटेस्ट रिलीज बादशाहो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने 10 दिनों में 71.27 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी साल दिवाली पर अजय की गोलमाल अगेन भी रिलीज होने वाली है. इस बीच देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय देवगन अपनी बादशाहत से बॉलीवुड के किंग खान को बॉक्स ऑफिस पर हरा पाएंगे.

अजय देवगन

अजय की बादशाहो की रफ्तार देखकर तो लगता है कि फिल्म जल्द ही 100 करो़ड़ के क्लब में एंट्री ले लेगी. बादशाहो की हिट के साथ ही अजय का इस साल का खाता भी खुल गया है. इसके बाद अब उनकी दूसरी रिलीज गोलमाल अगेन से ट्रेड एक्पर्ट को भी बहुत सारी उम्मीदें हैं. उनका मानना है कि गोलमाल फ्रेंचाइची पहले से ही दर्शकों में खासी पॉपुलर है. रोहित शेट्टी की यह एक्शन कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन कर सकती है.

यह भी पढ़ें:   आखिर क्यों सोशल मीडिया में निशाने पर आए अमिताभ बच्‍चन!

 

loading...

इस साल शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई. वहीं अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और पिछले साल की रिलीज रईस भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी. रईस ने सिर्फ 137.51 करोड़ की कमाई की थी. तो इस साल की रिलीज जब हैरी मेट सेजल ने केवल 63 करोड़ कमाए.

अजय देवगन और शाहरुख खान की फिल्में कई बार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ी हैं. इस जंग में कभी शाहरुख जीतते हैं तो कभी अजय देवगन. साल 2017 में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय किंग खान को बॉक्स ऑफिस पर हरा पाएंगे. इस पर ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है, जब हैरी मेट सेजल और बादशाहो का बिजनेस सिर्फ थोड़ा आगे पीछे ही है. इसलिए अभी किसी नतीजे पर पहुंचना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें:   मैं ही सच में मैडोना हूं, गायिका को यह करना पड़ा ट्वीट जब कंपनी ने उनपर नहीं किया यकीन

हालांकि गोलमाल फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों का कलेक्शन देखकर तो लगता है कि इस जंग में वह शाहरुख खान को मात दे देंगे.

loading...