जानिये क्यों BIG BOSS 11 से पहले हाउस अरेस्ट होंगे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों सबसे बिजी स्टार हैं. पिछले एक साल से वह लगातार काम कर रहे हैं. इसलिए अब भाईजान आराम के मूड में हैं. खबर है कि बिग बॉस शुरू होने से पहले अपने पनवेल के फॉर्महाउस में खुद को हाउस अरेस्ट कर लेंगे.

सलमान खान

सलमान ने फैसला किया है कि वह टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी होने के बाद ब्रेक लेंगे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 11 की शूटिंग शुरू करने से पहले वह पनवेल फार्महाउस में रिलैक्स करेंगे. इस आलीशान फार्महाउस में वह अपनी मनपसंद की चीजें करेंगे और खुद को वक्त देंगे.

आखिर क्यों कटरीना से नहीं हट रही सलमान खान की नजर, जानें वजह

यह भी पढ़ें:   सारा को लेकर अमृता सिंह और करीना कपूर के बीच चल रही जंग

सलमान फुरस्त के पलों में घुड़सवारी और पेंटिंग करेंगे. इसके साथ ही अपने परिवारवालों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताएंगे. यह तो सभी जानते हैं कि सलमान को पेंटिंग करना बहुत पसंद है.

loading...

सलमान का पनवेल फार्महाउस एक किले की तरह है. जो अंदर से बहुत ही आलीशान है. स्विमिंग पुल और जिम के साथ-साथ यहां घुड़सवारी की भी सुविधा है. फार्महाउस में बहुत सारे घोड़े भी हैं जिन्हें खुद सलमान ने खरीदा है.

सलमान खान से नाराजगी की संजय दत्त ने बताई यह वजह

बता दें, फिल्म ट्यूबलाइट के बाद वह टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हो गए थे. अब जब टाइगर जिंदा है की शूटिंग अपने आखिरी पड़ाव पर है तो बिग बॉस 11 और रेमो डिसूजा की फिल्म रेस-3 लाइन में है.

यह भी पढ़ें:   तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा देवरानी के साथ स्‍पेन में मना रही हैं वेकेशन, देखें तस्वीरें

कलर्स पर जल्द ही बिग बॉस 11 शुरु होने वाला है. रोजाना शो के कंटेस्टेंट, टास्क और फॉर्मेट को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

loading...