Breaking News

शाहरुख की टीम के चैंपियन बनने के बाद प्रीति बोलीं ‘बेस्ट ऑफ लक’

बॉलीवुड अभिनेत्री और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका की ग्लोबल टी-20 लीग में स्टेलेनबोश्च नाम की फ्रेंचाइजी खरीदी है. प्रीति 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक बनी थी तब वह इकलौती ऐसी महिला थीं जिन्होंने आईपीएल में टीम खरीदी थी.

प्रीति जिंटा

स्टेलेनबोश्च टीम की ऑनरशिप मिलने की जानकारी देते हुए प्रीति ने कहा, ‘मैं हारुन लोगार्ट का शुक्रिया अदा करती हूं साथ ही क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका का टी-20 लीग को लेकर जुनून, जज्बे की भी प्रशंसा करती हूं जिसने मुझे इस लीग में आने के लिए बाध्य किया.”

यह भी पढ़ें:   लारा बोले- 90 के दशक में हर बार सही भावना से नहीं खेली वेस्टइंडीज टीम

प्रीती जिंटा क्रिकेट में बहुत एक्टिव मानी जाती हैं, ऐसे में उनसे फैंस ने ट्विटर पर ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब को लेकर प्रीति लोगों की हंसी की पात्र बन गईं.

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग के फाइनल में सेंट किट् को हराकर दूसरी बार खिताब जीता है.

loading...

प्रीति जिंटा से जब शाहरुख की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को लेकर सवाल पूछा गया तो प्रीति के जवाब को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने प्रीति से कहा, शाहरुख खान की टीम की जीत पर आप क्याट कहना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें:   मां की तबीयत बिगड़ने के बाद भारत लौटेंगे शिखर धवन...

इसके जवाब में प्रीति ने कहा, ‘मैं इस बड़े गेम के लिए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम को ऑल द बेस्ट कहना चाहती हूं.’

प्रीति जिंटा के इस जवाब को लेकर ट्विटर पर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘यह मैच पूरा हो चुका है और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम खिताब जीत गई है.’ एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘मैडम, वे पहले ही जीत चुके हैं, आप लेट हो गई हैं.’

loading...