Loading...

प्रद्युम्न मर्डर पर भड़कीं ‘सलमान की भाभी’…

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की बेरहमी से हुई हत्या पर स्कूल प्रशासन को लताड़ा है. उन्होंने स्कूल की लापरवाही के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए फेसबुक पर ओपन लेटर लिखा है.

रेणुुका शहाणे

रेणुका ने इस घटना की निंदा करते हुए लिखा, गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की दर्दनाक हत्या और दूसरी तरफ देश की राजधानी के स्कूल में प्यून के 3 साल की बच्ची से रेप की खबर सुनकर मैं हैरान, भयभीत और निराश हूं.

ये है रेणुका शहाणे की पोस्ट-

रेणुका ने सवाल उठाया कि हम कैसे अपने बच्चों के लिए सुरक्षित माहौल बनाए? माता-पिता अपने बच्चों को इस सोच के साथ स्कूल छोड़ते हैं कि हमारे बच्चे शिक्षा की इन दीवारों के बीच महफूज रहेंगे. महंगे स्कूलों में लगातार हो रहे घिनौने हादसों ने बच्चों की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें:   Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में इन्होंने मार ली बाजी

अपने ओपन लेटर में रेणुका ने गुरुग्राम के स्कूल प्रशासन को आड़े हाथ लिया और पूछा कैसे ड्राइवर और कंडक्टर स्कूल के बच्चों का वॉशरुम इस्तेमाल कर सकते हैं?

आरोपी को स्कूल के अंदर चाकू लेकर जाने कैसे दिया गया?

Loading...
loading...

क्यों बच्चे के चिल्लाने पर कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया?

स्कूल प्रशासन ने खुद को इस खौफनाक क्राइम से बचाने की कोशिश की.

उन्होंने स्कूल से अपील की कि वह बस ड्राइवर और कंडक्टर्स को नौकरी देते वक्त लापरवाही ना बरतें.

रेणुका शहाणे ने इससे पहले भी कई सामाजिक मुद्दों पर बेबीकी से अपनी बात रखी है. फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का किरदार निभा चुकी रेणुका ने हिट एंड रन केस में सलमान के बरी होने पर भी सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ें:   क्या आपको पता है अरुण गवली और हसीना पार्कर के बीच क्या है कनेक्शन?

बता दें, हाल ही में गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युमन की निर्मम हत्या कर दी गई. बच्चों की सुरक्षा के साथ खिलावाड़ को लेकर हर जगह इस स्कूल का विरोध हो रहा है. इस निंदनीय घटना के बाद देश की जनता में निराशा का माहौल है. पैरेंटस अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...