शाकिब टेस्ट से लेंगे 6 माह का ब्रेक…

शाकिब अल हसन की वह अर्जी मंजूर कर ली गई है, जिसमें उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से छह महीने का ब्रेक मांगा था. इसका मतलब है कि बांग्लादेश का यह स्टार ऑलराउंडर शाकिब अगले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आराम कर सकता है. जबकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि अगर शाकिब चाहेंगे, तो वह दूसरा टेस्ट मैच खेल सकते हैं.

शाकिब (दाएं)

बीसीबी की क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन अकरम खान ने बताया कि शाकिब ने हमसे 6 महीने का ब्रेक मांगते हुए एक पत्र लिखा था. अकरम के मुताबिक, शाकिब ने यह मांग अपने करियर को विस्तार देने की बात को ध्यान में रखते हुए की थी. उन्होंने कहा, ‘हम हमेशा सिर्फ अपने बारे में नहीं सोच सकते. हमें उनकी थकान को भी ध्यान में रखना पड़ेगा.’

यह भी पढ़ें:   इस गेंदबाज ने बताया सचिन को खेल का हीरो
loading...

अगले छह माह के दौरान बांग्लादेश की टीम चार टेस्ट सीरीज खेलेगी. इसमें दो-दो टेस्ट मैचों की सीरीज दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ खेली जाएंगी. हालांकि सीमित ओवरों की सीरीज के लिए शाकिब अपनी राष्ट्रीय टीम में मौजूद रहेंगे. शाकिब ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और पहले टेस्ट मैच में टीम के जीत दिलाने में बल्ले और गेंद दोनों से अहम भूमिका निभाई थी.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...