नंडाल नंबर-1 पर बरकरार, एंडी मरे को पछाड़…

तीसरी बार अमेरिकी ओपन जीतने वाले राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं. सोमवार को जारी रैंकिंग में स्विट्जरलैंड के रोजर फेरडरर ने एंडी मरे को पीछे धकेलते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है.

नडाल

ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी मरे दूसरे स्थान से फिसलकर तीसरे स्थान पर आ गए हैं. नडाल ने अमेरिकी ओपन के फाइनल में केविन एंडरसन को सीधे सेटों में 6-3, 6-3, 6-4 से मात देकर करियर के 16वें ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा जमाया.

रैंकिंग की बात की जाए, तो जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखते हुए दो स्थान ऊपर उठकर चौथा स्थान हासिल किया है. उनके पीछे क्रोएशिया के मारिन सिलिक भी दो स्थान ऊपर उठते हुए पांचवें स्थान पर आ पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें:   क्या सौरव गांगुली को छोड़ना पड़ेगा अध्यक्ष का पद?
loading...

सर्बिया के स्टार खिलाड़ी और पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच एक स्थान फिसलते हुए अब छठे स्थान पर हैं. उधर, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने एक स्थान की बढ़त लेकर शीर्ष-10 खिलाड़ियों की रैंकिंग में सातवां स्थान हासिल किया है.

स्विट्जरलैंड के दिग्गज स्टैन वावरिंका को बड़ी निराशा हाथ लगी है. वह चार स्थान फिसलते हुए आठवें स्थान पर हैं. हालांकि बुल्गेरिया ग्रिगोर दिमित्रोव नौवें स्थान पर बरकरार हैं.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...