Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

शरीर में हो रहे दर्द को संबोधित करते हुए इस 76 वर्षीय अमिताभ ने कही यह बात

76 वर्षीय अमिताभ बच्चन आयु के इस पड़ाव में भी लगातार एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं. पिछले दिनों अमिताभ तबीयत बिगड़ने की वजह से खबरों में रहे. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो रविवार दर्शन के लिए घर के बाहर नहीं निकलेंगे जिसके बाद फैंस को भी निराशा का सामना करना पड़ा. अमिताभ हर रविवार घर के बाहर फैंस से मिलते हैं.ट्वीट के बाद अब उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में अपने ब्लॉग पर भी लिखा है.
अमिताभ अक्सर अपने ब्लॉग पर लिखकर फैंस से रूबरू होते रहते हैं. शरीर में हो रहे दर्द को संबोधित करते हुए अमिताभ ने लिखा कि ‘यहां देखिए मिस्टर दर्द, अगर आप ठीक नहीं होते हैं तो ऐसे नतीजे आएंगे जहां अपने आप रिपेयर होता है. मैं ऐसा कर सकता हूं. कृपया इसे हल्के में न लें  इसे हंसाएं, मैं इसे करूंगा. वहां कुछ धमकी देने वाले बड़बड़ा रहे थे लेकिन आखिरकार एक समझौते पर वार्ता की गई थी. मुझे विश्वास है कि एक आरंभ की गई है.
अमिताभ ने आगे लिखा कि ‘हां वास्तव में, लंबी ड्राइव के लिए जाने से पहले  ‘चेहरे’ फिल्म के सीन के लिए तैयारी  दर्द को अच्छा करने की जिम्मेदारी है जिससे चुनौतियों का सामना किया जाए. कॉम्पिटिशन दे सकें. एक युद्ध की तरह मोर्चा प्रारम्भ करेंजो कि किया गया था इसमें समय  कोशिशें लगेंगी. मुझे लगता है कि जब तक इसे चुनौती नहीं दी जाएगी यह हावी रहेगा.
बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत बेकार हो गई थी जिसके चलते फैंस उनके लिए दुआएं करने लगे थे. अमिताभ ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर लिखा था- ‘मैं न जानता था कि एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पर, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी समाचार बन जाएगी! आप सब को स्नेह, मेरा आदर  सम्मान.
फिल्मों की बात करें अमिताभ बच्चन एक बार फिर से शूजित सरकार के साथ कार्य करते दिखेंगे. फिल्म का नाम है- गुलाबो सिताबो. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. ऐसा पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इस फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है  अगले महीने से इसकी शूटिंग प्रारम्भ होगी. फिल्म को रॉनी लहरी  शील कुमार प्रोड्यूस करेंगे । 
loading...