Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर अपने लुक के फैन्स पूछे ये सवाल

संसार के सबसे प्रसिद्ध फिल्म फेस्टिवल कान्स 2019 का आगाज हो चुका है. फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा पहली बार शामिल हो रही हैं, वहीं दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर अपने लुक के लिए फैन्स से ही सवाल पूछा है कि वे रेड कार्पेट पर रेड ड्रेस पहनें या नहीं. इस बार भारतीय पैवेलियन में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के 50 वर्षसारे होने पर स्पेशल पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा.

  1. मेट गाला 2019 में अपने ड्रेस  लुक के कारण चर्चा का विषय बनी रहीं प्रियंका चोपड़ा, कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं. यह पहला मौका है जब प्रियंका रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी. उन्हें एयरपोर्ट पर रवाना होते हुए देखा गया.

  2. भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के 50 वर्ष सारे होने की खुशी में भारतीय दल कान्स 2019 में एक खास पोस्टर रिलीज करेगा. इस दल का अगुवाईसूचना  प्रसारण सचिव अमित खरे करेंगे. जो कान्स में इफ्फी की स्वर्ण जयंती को प्रमोट करने वाले हैं. इस वर्ष इफ्फी गोआ में होने जा रहा है.इस दल में सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी, फिल्म निर्माता राहुल रवैल, शाजी एन कारुन  मधुर भंडारकर भी शामिल होंगे.
    इस दौरान भारतीय पैवेलियन में एक फिल्म गाइड भी दी जाएगी, जिसमें हिंदुस्तान में शूटिंग के लिए इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस को फिल्म इकोसिस्टम  सरकार की नीतियों के बारे में बताया जाएगा.

  3. वहीं 2010 से कान्स फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं दीपिका पादुकोण इस बार फैन्स के मन से रेड कार्पेट लुक डिसाइड करना चाहती हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूछा है – क्या मुझे रेड कार्पेट पर रेड पहनना चाहिए. हां  नहीं. दीपिका ने रणवीर के दो फोटो के साथ अपने मेट गाला आफ्टर पार्टी का लुक शेयर किया है  पूछा है- क्या कहते हैं ?

  4. पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने 2019 कान्स में रेड कार्पेट डेब्यू किया है. ओपनिंग डे पर सेलेनाहाई स्लिट ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंची. बताते चलें कि सेलेना की फिल्म द डेड डोंट डाई ही फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म रही.

loading...