Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

इन दस ऐक्ट्रेसो ने कामयाबी पाने के लिए नंगा होकर और डायरेक्टर को दिया यह

रिचा चड्डाजो बलिवूड की फिल्मों में एक बड़ी एक्ट्रेस बनने के लिए आई थीं। लेकिन उनकी एक्टिंग देख उन्हें फिल्मों में साइड रोल ही मिलते रहे। हालांकि फिल्म ‘फुकरे’ में उन्हें बड़ी कामयाबी मिली थी।

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जो दिखने बहुत ही खूबसूरत है जो सबसे अलग मानी जाती हैं। शुरुआती दिनों में कुछ फिल्मों में हिट होने के बाद कल्कि का करियर कब दुब गया पता ही नहीं चला। फिल्म ‘देव डी’ और ‘ये जवानी है दिवानी’ में भी देखा गया था। लेकिन अब ये फिल्मो में बिलकुल भी नजर नहीं अति है.

नंदिता दास

ये बता दे की ये बॉलीवुड की सबसे खूसूरत एक्ट्रेस थी। नंदिता दास, जो अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘फायर’ किया था । लेकिन नंदिता को गिनी चुनी फिल्मों में ही देखा गया। इसके बाद वह फिर फिल्मों में नजर नहीं आईं। वह अब फिल्म निर्देशन भी करती हैं।

माही गिल

हम पहले बात करेंगे माही गिल की। जो बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में ही नजर आई हैं। ये बता दे की माही अपने करियर की शुरुवात फिल्म ‘देव डी’ से की थी, जिसे इन्हे बड़ी पहचान मिली थी। लेकिन फिर इनको फिल्मो में काम नहीं मिला लेकिन दिखने में बहुत ही ज्यादा खुबसुरत है ये एक्ट्रेस .

हुमा कुरैशी

जानकारी के लिए बता दे की हुमा की खूबसूरती के लोग काफी ज्यादा दीवाने थे। बता दें कि हुमा को बॉलीवुड में बड़ी पहचान अनुराग कश्यप की हिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिली थी। इसके बाद हुमा को कई फिल्मों और प्राइवेट एलबम में देखा गया। लेकिन हुमा को एक स्टाडम वाला मुकाम कभी हासिल नहीं हुआ।लेकिन ये बा फिल्मो में नजर महि आती है.

निमरत कौर

निमरत बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में लीड रोल में देखा गया था। निमरत को बहुत ही कम फिल्मों में देखा गया है। लिहाजा वह भी फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं।जोकि ये तो बिलकुल भी फिल्मो में नजर नहीं आती है.

लीसा रे

लीसा रे एक इंडो-कनाडियन एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन कनाडियन फिल्म ‘वॉटर’ में उनके काम को बहुत सराहा गया था। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘कसूर’ से एक्टर आफताब शिवदसानी के साथ कदम रखा था। लीसा ने कुछ तमिल फिल्में भी की हैं। लेकिन अब ये फिल्मो नहीं दिखती है.

टिस्का चोपड़ा

खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा। लेकिन आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ से उन्हें नई पहचान मिली। फिल्म में उन्होंने चाइल्ड किरदार ईशान अवस्थी की मां का रोल प्ले किया था। टिस्का की डेब्यू फिल्म ‘प्लेटफॉर्म’ थी।

कोंकणा सेन

कोंकणा सेन एक बंगाली एक्ट्रेस हैं जो हिंदी फिल्मों में काबिले तारीफ एक्टिंग करती हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘वेक अप सिड’ में वह रणबीर कपूर संग लीड रोल कर चुकी हैं।औअर ये भी जानकरी के लिए बता दे की कोंकणा फिल्म ‘ओमकारा’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

सहाना गोस्वामी

सहाना गोस्वामी की पहली बॉलीवु़ड डेब्यू फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता’ थी जिसमें उनके साथ एक्टर नसीरुद्दीन शाह थे। इसके बाद उन्हें फिल्म हनीमून ट्रेवल, रूबरू, रॉक ऑन में देखा गया लेकिन वह कभी बड़ी एक्ट्रेस नहीं बन पाईं। फिर उनकी फिमे भी फ्लॉप होती चली गई.

loading...